IND vs PAK: एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली को दिया 'नया नाम', बताया पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कैसा करेंगे प्रदर्शन 

Neeraj
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स वर्ल्ड कप 2023 के दौरान (Photo: BCCI)
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स वर्ल्ड कप 2023 के दौरान (Photo: BCCI)

AB de Villiers on Virat Kohli Performance: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया ने अपने अभियान की शुरुआत शानदार तरीके से की है। मेन इन ब्लू ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया था। हालांकि, मैच में विराट कोहली का बल्ला शांत रहा था जिससे भारतीय फैंस थोड़े निराश हैं। लेकिन उनके खास दोस्त का एबी डीविलियर्स का मानना है कि विराट का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ चलेगा।

एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली को दिया नया नाम

भारतीय टीम टूर्नामेंट में अब अपना दूसरा लीग मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी, जो कि 9 जून को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। तमाम क्रिकेट फैंस ने इस मुकाबले पर अपनी नजरें गड़ा रखी हैं।

हाल ही में एबी डीविलियर्स अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस के साथ रूबरू हुए। इस दौरान एक फैन ने पूर्व दक्षिण अफ्रीकी धाकड़ बल्लेबाज को विराट कोहली के बारे में एक शब्द कहने को कहा। इसके जवाब में डीविलियर्स ने कहा, 'बिस्किट, वह बिस्किट की तरह खेल रहा है। पिछले मैच में उनका बल्ला नहीं चला लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली जरूर रन बनाएंगे।'

आपको बता दें कि अफ्रीकी स्लैंग में बिस्किट शब्द उस इंसान के लिए प्रयोग किया जाता है, जिसे हम सबसे ज्यादा प्यार या पसंद करते हैं। कोहली और डीविलियर्स की दोस्ती जग जाहिर है और दोनों एक-दूसरे की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

गौरतलब हो कि आईपीएल 2024 में कोहली जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे। हालांकि, आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में वह सिर्फ एक रन ही बना पाए थे। वहीं, बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए अभ्यास मैच में भी उनका बल्ला नहीं चला था। भारत को अगर पाकिस्तान को हराना है, तो कोहली के बल्ले से रन का निकलना बेहद जरुरी है।

टी20 फॉर्मेट में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड

टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 81.33 की औसत और 123.85 की औसत से 488 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से पांच अर्धशतकीय पारियां निकली हैं और 82* रन उनका उच्च्चतम स्कोर रहा है। भारतीय फैंस को पूरी उम्मीद है कि कोहली आगामी मैच में भी अपने इस रिकॉर्ड को बरकरार रखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now