Create

टीम इंडिया ने ट्रेनिंग सेशन में किया कड़ा अभ्‍यास, देखें वीडियो

टीम इंडिया ने अरुण जेटली स्‍टेडियम में ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा लिया
टीम इंडिया ने अरुण जेटली स्‍टेडियम में ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा लिया
reaction-emoji reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में तैयारी शुरू कर दी है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को अभ्‍यास करते हुए खिलाड़‍ियों का वीडियो पोस्‍ट किया। इसके साथ बीसीसीआई ने कैप्‍शन लिखा, 'भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले खेमे का मूड।'

M. O. O. D in the camp ahead of the #INDvSA T20I series. ☺️ 👌#TeamIndia | @Paytm https://t.co/ZMB1XEvU7I

वीडियो की शुरूआत में दिखाया गया कि कुछ खिलाड़ी मैदान में अपना किटबैग लेकर पहुंचे। फिर खिलाड़ी वॉर्म-अप करते हुए नजर आए। हेड कोच राहुल द्रविड़ ने नेट सेशन से पहले टीम हडल में खिलाड़‍ियों से बातचीत की और अहम टिप्‍स दिए।

केएल राहुल ने रनिंग ड्रिल्‍स में टीम का नेतृत्‍व किया। कप्‍तान केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने नेट्स पर बल्‍लेबाजी का कड़ा अभ्‍यास किया।

उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह गेंदबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आए। द्रविड़ को 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से बातचीत करते हुए देखा गया। स्पिनर्स कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने भी नेट्स पर कड़ी मेहनत की।

इसके बाद दिखा कि टीम ने फील्डिंग सत्र में हिस्‍सा लिया। फिर पूरी टीम एकजुट होकर बैठी और कुछ मजेदार समय बिताया। वीडियो का अंत रवि बिश्‍नोई की खिली हुई मुस्‍कान के साथ हुआ। भारतीय टीम में इस बार युवा और अनुभवी क्रिकेटरों का मिश्रण है। देखना दिलचस्‍प होगा कि भारतीय टीम किस तरह मजबूत प्रोटियाज टीम का सामना करेगी।

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज 9 जून से शुरू होगी। पहला मुकाबला दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद 12 जून को कटक, 14 जून को विशाखापत्‍तनम, 17 जून को राजकोट में मुकाबले खेले जाएंगे। निर्णायक मैच बेंगलुरु में 19 जून को खेला जाएगा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...