Create
Notifications

भारतीय टीम ने दूसरे टी20 के लिए दर्शकों से खचाखच भरे स्‍टेडियम में ट्रेनिंग की

ऋषभ पंत कटक में ट्रेनिंग सेशन के दौरान अपनी बल्‍लेबाजी का इंतजार करते हुए
ऋषभ पंत कटक में ट्रेनिंग सेशन के दौरान अपनी बल्‍लेबाजी का इंतजार करते हुए
Vivek Goel

भारत (India Cricket team) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को कटक के बाराबती स्‍टेडियम में खेला जाएगा। मेहमान टीम ने पहला टी20 मुकाबला सात विकेट से जीता और पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

भारतीय टीम ने शनिवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए अभ्‍यास किया। भारतीय टीम के खिलाड़‍ियों ने दर्शकों से खचाखच भरे स्‍टेडियम में अपना ट्रेनिंग सेशन किया। मैदान में समां ऐसा बना हुआ था मानो मैच का दिन है। मगर कटक में मैच को लेकर इतना उत्‍साह है कि दर्शक खिलाड़‍ियों की केवल ट्रेनिंग देखने के लिए स्‍टेडियम जा पहुंचे।

2019 के बाद रविवार को कटक के बाराबती स्‍टेडियम में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होगी। 2019 में भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच यहां वनडे मैच खेला गया था।

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भारतीय टीम के ट्रेनिंग सेशन के कुछ फोटोज पोस्‍ट किए हैं। इसी के साथ बीसीसीआई ने कैप्‍शन लिखा, 'गैर-मैच दिन महसूस हुआ मैच का दिन। टीम इंडिया को ट्रेनिंग करते देखने के लिए कटक का स्‍टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा है।' बीसीसीआई ने ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और उमरान मलिक के फोटो ट्रेनिंग सेशन के पोस्‍ट किए हैं।

बता दें कि कटक में रविवार को मैच के बाद 14 जून को विशाखापत्‍तनम, 17 जून को राजकोट में मुकाबला खेला जाएगा। निर्णायक मैच बेंगलुरु में 19 जून को खेला जाएगा।

Match day feels on a non-match day. 👌 👌A packed stadium here in Cuttack to watch #TeamIndia train. 💪#INDvSA | @Paytm https://t.co/lLYwx06Jk3

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हेड टू हेड

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तक 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं। भारत ने 9 मुकाबले जीते जबकि प्रोटियाज टीम 7 मैच जीतने में सफल रही है। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका का भारत में मेजबान टीम के खिलाफ रिकॉर्ड प्रभावी है। प्रोटियाज टीम ने भारत में 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले, जिसमें से चार जीते। भारत सिर्फ एक मैच जीत सका।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...