Create
Notifications

"एमएस धोनी को मैच खत्म करते हुए देखना मेरे लिए एक बड़ा फैक्टर रहा"

Photo - IPL
Photo - IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच कल 23 जुलाई को वनडे सीरीज का आखिरी मैच कोलोंबो के मैदान पर खेला जाना है। भारतीय टीम ने पहले दो वनडे मैचों में जीत हासिल कर सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बनाई हुई है। दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और साथ ही इस तरह की पारी खेलने में एमएस धोनी (MS Dhoni) किरदार भी बताया है। दीपक चाहर ने मुश्किल वक्त में आकर भारत के लिए 69 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई थी।

दीपक चाहर ने हाल ही में हुई प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान एमएस धोनी की तरफ मैच फिनिश करने की बात को लेकर कहा कि एमएस धोनी को मैच खत्म करते हुए देखना मेरे लिए एक बड़ा फैक्टर रहा है। मैं उन्हें काफी लम्बे समय से देख रहा हूँ और मैंने उन्हें मैच खत्म करते हुए देखा है। जब आप उनसे बात करते हैं, तो वो हमेशा कहते हैं कि मैच को अंत तक ले जाओ। हर कोई चाहता है कि हम जीते लेकिन जब मैच अंत तक जाता है, तो सभी इस रोमांच में शामिल होते हैं। आईपीएल (IPL 2021) में एमएस धोनी की कप्तान में दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का अहम हिस्सा हैं।

अपनी बल्लेबाजी को लेकर दीपक चाहर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

दीपक चाहर ने गेंदबाज वाले तमगे और ऑलराउंडर होने को लेकर भी कहा कि मैं हमेशा अपनी बल्लेबाजी पर मेहनत करता हूँ। मेरे पिताजी मेरे कोच हैं और मैं जब भी उनसे बात करता हूँ, तो हम हमेशा बल्लेबाजी को लेकर बातचीत करते हैं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मुझे एक ऑलराउंडर के रूप में देख रहे हैं या नहीं। दूसरे छोर पर खड़ा बल्लेबाज मुझे देख कर बस कॉन्फिडेंस में रहें कि मैं अपना विकेट आसानी से नहीं देने वाला हूँ। दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के बीच 8वें विकेट के लिए 84 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी हुई थी और टीम को मैच के साथ-साथ सीरीज भी जितवाई थी।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now