Create
Notifications

राहुल द्रविड़ और विराट कोहली ने श्रीलंकाई तेज गेंदबाज को आखिरी मैच पर दी शुभकामनाएं

Photo Courtesy : Hotstar Snapshots and Twitter
Photo Courtesy : Hotstar Snapshots and Twitter
reaction-emoji
Rahul

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच बैंगलोर में चल रहे डे-नाईट टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी 303 रनों पर घोषित कर दी और श्रीलंका (Sri Lanka) के सामने 447 का विशाल लक्ष्य रखा। पारी घोषित होने के बाद सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की तरफ गए, जहाँ टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (Suranga Lakmal) को उनके आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए शुभकामनाएं दी है। इस सन्दर्भ में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया है।

बीसीसीआई (BCCI) ने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि, 'मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सुरंगा लकमल को बधाई दी। क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सुरंगा लकमल ने 70 टेस्ट, 86 एकदिवसीय और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंकाई टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

Head Coach Rahul Dravid and former #TeamIndia Captain @imVkohli congratulate Suranga Lakmal as he is all set to bid adieu to international cricket.@Paytm #INDvSL https://t.co/Vroo0mlQLB

भारत दौरे पर आने से पहले श्रीलंका के लिए 13 साल से क्रिकेट खेल रहे सुरंगा लकमल ने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। 35 वर्षीय लकमल ने 2009 में नागपुर में भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उनका टेस्ट डेब्यू कोलंबो में वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2010 में हुआ, जबकि टी20 कैप 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ मिली थी। बैंगलोर में खेल रहे अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच में लकमल ने अक्षर पटेल के रूप में केवल एक विकेट अपने नाम किया।

श्रीलंका ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 28/1 का स्कोर बना लिया था और जीत से अभी भी 419 रन दूर है। इससे पहले भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 303/9 के स्कोर पर घोषित कर दी थी। इस तरह पहली पारी की बढ़त के आधार पर श्रीलंका को 447 रन का लक्ष्य दिया। श्रीलंका की पहली पारी 109 के स्कोर पर सिमट गई थी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...