Create

बीच मैदान पर पहुंचे फैन्स, विराट कोहली के साथ ली सेल्फी

Rahul
दूसरे दिन टीम इंडिया ने टेस्ट मैच में अपना शिकंजा कस लिया है (Photo : Twitter)
दूसरे दिन टीम इंडिया ने टेस्ट मैच में अपना शिकंजा कस लिया है (Photo : Twitter)

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच बैंगलोर में चल रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में मैदान पर कुछ दर्शक स्टैंड्स से भाग कर मैदान पर आ गए। मैदान में घुसने वाले इन दर्शकों ने टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ सेल्फी ली और फिर पुलिस कर्मी जल्द से जल्द उनके पास पहुंचे और उन्हें मैदान के बाहर ले गए। हालांकि कुछ फैन्स ने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली तो कुछ को पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।

दरअसल, यह घटना श्रीलंकाई पारी के छठे ओवर में देखने को मिली। मोहम्मद शमी की एक गेंद कुशल मेंडिस के हाथ में लगी जिसके बाद खेल को थोड़ी देर रोकना पड़ा। लेकिन इतने में ही फैन्स विराट कोहली के पास दौड़े और अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेने लगे। हालांकि कुशल मेंडिस को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई और पुलिसकर्मियों के द्वारा फैन्स को बाहर ले जाने के बाद खेल फिर से शुरू हो गया।

मैदान पर इस तरह का वाक्या पहली बार देखने को नहीं मिला है। टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों से मिलने के लिए कई बार दर्शक मैदान पर आ जाते हैं और अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने की चाह प्रकट करते हैं। इस लिस्ट में एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे ऊपर है।

दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया ने इस टेस्ट मैच में भी अपना शिकंजा कस लिया है। पहली पारी में श्रीलंका को 109 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 303 रन बनायें और पारी को घोषित कर दिया। एक बार फिर मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का जलवा देखने को मिला और ऋषभ पन्त ने भी रिकॉर्डतोड़ अर्धशतक जड़ा। श्रेयस अय्यर ने 67 रनों की अहम पारी खेली। भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 447 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा है जिसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 28 रन बना लिए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment