Create

रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने शुरू किया अभ्यास, BCCI ने शेयर किये फोटोज

Rahul
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत होने वाली है। इस रोमांचक सीरीज से पहले टीम इंडिया (Team India) के कैम्प में कोरोना की मार देखने को मिली थी। शिखर धवन (Shikhar Dhawan), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और नवदीप सैनी के अलावा कुछ अन्य सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद भारतीय टीम का अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा था। लेकिन आज भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया के जरिये टीम इंडिया के पहले ट्रेनिंग सेशन के फोटो जारी किये है, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई दिए है।

बीसीसीआई ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड किये और कैप्शन में लिखा कि, 'वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया ने अहमदाबाद में तैयारी शुरू कर दी है।' फोटोज में हम देख सकते हैं कि रोहित शर्मा टीम के सभी खिलाड़ियों से रणनीति पर बात करते हुए नजर आये हैं और विराट कोहली भी बल्लेबाजी के लिए एक दम फ्रेश मूड में हैं। विकेटकीपर ऋषभ पन्त ने अपने विकेटकीपिंग का अभ्यास किया, तो शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी करते हुए नजर आये हैं।

#TeamIndia begin preps in Ahmedabad ahead of the ODI series against West Indies.#INDvWI https://t.co/aYTd1QuexB

कोरोना के कहर के चलते भारतीय वनडे टीम में शामिल हुए मयंक अगरवाल और इशान किशन

वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम में मयंक अगरवाल और इशान किशन (Ishan Kishan) को शामिल किया है। टी20 सीरीज के लिए इशान किशन को शामिल किया गया था। अब उनको वनडे में भी शामिल किया गया है, तो मयंक अग्रवाल के बाद वह दूसरे रिप्लेसमेंट खिलाड़ी बन गए हैं।

अहमदाबाद में वनडे सीरीज के सभी तीनों मुकाबले खेले जाएंगे। फैन्स को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई है। कोरोना वायरस को देखते हुए यह निर्णय लिया गया। अहमदाबाद में होने वाला पहला एकदिवसीय मुकाबला भारत के लिए 1000वां वनडे मैच होगा। इससे पहले अन्य किसी भी टीम ने अब तक इतने मैच नहीं खेले हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment