Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन के वनडे करियर को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

 मुझे नहीं लगता है कि टीम इंडिया दोबारा अश्विन की तरफ रुख करेगी - आकाश चोपड़ा
मुझे नहीं लगता है कि टीम इंडिया दोबारा अश्विन की तरफ रुख करेगी - आकाश चोपड़ा
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के लिए पिछले वर्ष टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में दिग्गज ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का चयन हुआ और उनके इस चयन ने सभी को हैरान कर दिया था। साथ ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज में भी एक बार फिर मौका दिया गया। चार साल बाद रविचंद्रन अश्विन ने लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में भारतीय टीम में वापसी की थी लेकिन अब उन्हें विंडीज सीरीज के लिए आराम दे दिया गया है। क्योंकि ऑफ़ स्पिनर के रूप में युवा गेंदबाज वॉशिंगटन सुन्दर (Washington Sundar) की वापसी हुई है। मौजूदा कमेंटेटर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आर अश्विन के वनडे करियर को लेकर अपनी बड़ी प्रतिक्रिया रखी है।

ESPNcricinfo से बातचीत करते हुए आकाश चोपड़ा से एक दर्शक ने ट्विटर पर अहम सवाल पूछा कि क्या वॉशिंगटन सुन्दर के आने के बाद टीम इंडिया वनडे में दोबारा आर अश्विन की तरफ जायेगी? आकाश चोपड़ा ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, 'अश्विन आपकी टीम के वर्तमान हो सकते हैं लेकिन भविष्य नहीं हो सकते। लेकिन सुन्दर अभी पूरी तरह से आपके वर्तमान विकल्प नहीं लेकिन भविष्य में वह जरुर अहम हिस्सा होंगे। इसलिए अभी तो मुझे नहीं लगता है कि टीम इंडिया दोबारा अश्विन की तरफ रुख करेगी।'

आकाश चोपड़ा ने अश्विन की उम्र पर बात करते हुए आगे बताया कि, 'अश्विन के लिए एक परेशानी उनकी उम्र है। क्योंकि उम्रदराज होने के चलते आपको मौके कम मिलने लगते हैं। क्योंकि चयनकर्ता भी सबसे पहले युवा खिलाड़ी को ही भविष्य की तरफ देखते हुए टीम में चुनते है।' आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुन्दर पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया का हिस्सा हैं लेकिन चोट के चलते वह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए। लेकिन अब वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन वापसी की है। सुन्दर ने विंडीज के खिलाफ 3 अहम विकेट अपने नाम किये और टीम इंडिया की जीत में अपना योगदान दिया।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...