WI vs IND : विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ के साथ शेयर की खास तस्वीर, 2011 के मैच को किया याद

राहुल द्रविड़ और विराट कोहली (फोटो क्रेडिट - विराट कोहली ट्विटर)
राहुल द्रविड़ और विराट कोहली (फोटो क्रेडिट - विराट कोहली ट्विटर)

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला डोमिनिका में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। द्रविड़ के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कोहली ने खास पल को भी याद किया है।

कोहली ने द्रविड़ के साथ शेयर की खास तस्वीर

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ विराट कोहली ने कैप्शन में पुरानी बात लिख खास पल को याद किया है। विराट ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘2011 में डोमिनिका में खेले गए आखिरी टेस्ट में केवल दो लोग ही शामिल थे। कभी नहीं सोचा था कि यह यात्रा हमें अलग-अलग क्षमताओं में यहां वापस लाएगी।’

दरअसल, साल 2011 के बाद यह पहली बार है जब भारतीय टीम डोमिनिका में टेस्ट क्रिकेट खेलने उतरेगी। आखिरी बार जब भारतीय टीम यहां टेस्ट खेलने उतरी थी उस समय राहुल द्रविड़ बतौर खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा थे। द्रविड़ के साथ उस टीम विराट कोहली भी शामिल थे। विराट ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए भी उसी पल को याद किया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाला यह टेस्ट सीरीज विराट कोहली के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। विराट कोहली टेस्ट में पिछले कुछ सालों से कुछ खास लय में नजर नहीं आए हैं। साल 2019 से लेकर अभी तक विराट कोहली के बल्ले से टेस्ट में सिर्फ एक सेंचुरी निकली है। विराट का यह शतक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान आया था। ऐसे में कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट पारी खेलने के इरादे से उतरेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now