Create
Notifications

भारतीय टीम का अभ्‍यास मैच में शानदार स्‍वागत, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

रोहित शर्मा लेस्‍टरशायर के खिलाफ पहली पारी में 25 रन बनाकर आउट हुए
रोहित शर्मा लेस्‍टरशायर के खिलाफ पहली पारी में 25 रन बनाकर आउट हुए
reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) इस समय इंग्‍लैंड दौरे (England Cricket team) पर है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम गुरुवार से लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के खिलाफ चार द‍िवसीय अभ्‍यास मैच खेल रही है।

भारतीय टीम के अभ्‍यास मैच का जश्‍न मनाया गया। बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखा कि भारत और लीसेस्टरशायर की टीमों का पारंपरिक भारतीय डांस के साथ मैदान के अंदर स्‍वागत किया गया।

42 सेकंड के क्लिप में नजर आ रहा है कि सबसे पहले अंपायर मैदान की तरफ जा रहे हैं और दोनों तरफ डांसर्स उनका स्‍वागत कर रहे हैं। इसके बाद लीसेस्टरशायर की टीम मैदान के अंदर जाती हुई दिखी, जिसमें ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्‍णा और चेतेश्‍वर पुजारा शामिल है। फिर रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्‍लेबाजी करने के लिए गए और डांसर्स ने उनका स्‍वागत किया।

That is some welcome for a practice game. Leicester is buzzing. #TeamIndia https://t.co/uI5R6mafFV

बता दें कि भारत ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया है। लंच तक भारतीय टीम ने 28 ओवर में 90 रन के स्‍कोर पर पांच विकेट गंवा दिए हैं। विराट कोहली 9* और केएस भरत 6* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी भारत को कप्‍तान रोहित शर्मा (25) और शुभमन गिल (21) दमदार शुरुआत दिलाने में कामयाब नहीं हुए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 35 रन की साझेदारी की। विल डेविस ने गिल को पंत के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा।

स्‍कोर 50 रन पर पहुंचा था कि वॉकर ने रोहित शर्मा को सकांदे के हाथों कैच आउट कराकर भारत को दूसरा झटका दिया। हनुमा विहारी (3) क्रीज पर टिक नहीं सके और रोमन वॉकर ने उन्‍हें बेट्स के हाथों कैच आउट कराया।

प्रसिद्ध कृष्‍णा ने श्रेयस अय्यर को खाता भी नहीं खोलने दिया और पंत के हाथों कैच आउट कराकर भारत को चौथा झटका दिया। रविंद्र जडेजा (13) को वॉकर ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट करके भारत को पांचवां झटका दिया। देखना दिलचस्‍प होगा कि विराट कोहली अपनी खोई हुई लय हासिल करने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...