'विराट कोहली वर्ल्ड कप में जरुर चमकेंगे', भारतीय गेंदबाज ने जताई बड़ी उम्मीद

India v Scotland - ICC Men
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले कुछ महीनों से बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करके दिखाया है। साल 2019 के बाद से उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। इसी बीच उनकी भारतीय कप्तानी भी गई और वह बल्ले से भी जूझते हुए नजर आये। लेकिन पिछले साल एशिया कप से उन्होंने वापसी की है और जबरदस्त बल्लेबाजी करके दिखाई है। टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने उम्मीद जताई है कि इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में विराट कोहली जरुर चमकेंगे और अच्छा प्रदर्शन करके दिखायेंगे।

रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि, 'आमतौर पर विराट कोहली जब अर्धशतक बनाते हैं, तो वह इसे नाबाद शतक में बदल देते हैं और साबित करते हैं कि वह क्रिकेट के किंग क्यों हैं। लेकिन हाल ही में ऐसा नहीं हुआ। लेकिन वह अब दिन पर दिन बहुत अच्छे दिख रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूँ कि वह निश्चित रूप से विश्व कप के दौरान जरुर चमकेंगे यानी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नजर आयेंगे, और मुझे इस पर पूरा विश्वास है। इसके लिए हम उन्हें पूरा सहयोग करते हैं।'

आपको बता दें कि भारत में इस साल अक्तूबर-नवम्बर में एकदिवसीय वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें अभी से ही अपने खिलाड़ियों को भरपूर मौका दे रही है। हाल ही में समाप्त हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली ने एक अर्धशतक लगाया लेकिन उनकी टीम को सीरीज में 1-2 से हार मिली है।

वनडे सीरीज के बाद विराट कोहली और आर अश्विन आगामी आईपीएल में अपनी-अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स क्रमश खेलते हुए नजर आयेंगे। एक तरफ अश्विन अपनी टीम राजस्थान के साथ कुछ दिनों पहले ही जुड़ गए है, तो आज विराट कोहली बैंगलोर पहुँच गए हैं और अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ जुड़ गए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now