Create

हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया स्पेशल वीडियो

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य के साथ
हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य के साथ
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) के पहले जन्मदिन पर एक भावनात्मक और प्यारा सा वीडियो साझा किया है। हार्दिक पांड्या इस वीडियो में अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। साथ ही उन्होंने कई वीडियोज को एक साथ जोड़ कर एक स्पेशल गाना भी जोड़ा है। जो दोनों के प्रेम को शानदार दर्शा रहा है।

हार्दिक पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए अपने बेटे अगस्त्य के लिए एक शानदार कैप्शन भी लिखा कि, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप एक साल के हो गए हो। अगस्त्या आप मेरी जान और दिल हो। तुमने मुझे बताया है कि प्यार क्या होता है, जो मुझे कभी मालूम नहीं था। आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा ब्लेसिंग रहे हैं और मैं आपके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता। तुमसे प्यार करता हूँ और पूरे दिल से तुम्हें याद कर रहा हूँ।

हार्दिक की पत्नी नताशा ने भी शेयर किया ख़ास सन्देश

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे के लिए प्यारा सा सन्देश शेयर किया और लिखा कि आप एक साल के हो चुकें हैं और ऐसा लगता है जैसे कल आप पैदा हुए थे। जन्मदिन मुबारक हो। आपको हर रोज नई चीजें सीखते हुए देखना मुझे बहुत खुश करता है। लव यू मेरा बेटा, तुमसे बहुत प्यार करती हूं।

क्रुणाल पांड्या ने भी शेयर किया अगस्त्या के लिए स्पेशल मेसेज

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि आपने पिछले साल से हमारे सारे जीवन को बदल दिया है। अगस्त्य, आपके साथ हर पल को मैं संजो कर रखूंगा। आपको बढ़ता हुआ देखना मुझे बहुत खुशी देता है। मेरे प्यारे छोटे बच्चे को जन्मदिन की बधाई। हम आपको बहुत प्यार करते हैं।

हार्दिक पांड्या ने साल 2020 की शुरुआत में बॉलीवुड मॉडल नताशा स्तांकोविक से सगाई की थी। पिछले साल लॉकडाउन के समय इन दोनों ने शादी कर ली थी। 30 जुलाई 2020 को हार्दिक और नताशा को बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...