Create
Notifications

'लगता है इंग्लैंड ने हरा भरा कबाब ऑर्डर किया है', भारतीय दिग्गज ने लिए इंग्लैंड टीम के मजे

लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जायेगा पहला टेस्ट मुकाबला
लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जायेगा पहला टेस्ट मुकाबला
Rahul
visit

इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच आज से पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lords's Cricket Ground) पर खेला जाना है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने पिछले कुछ दिनों से जमकर अभ्यास किया है। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड भी इस बार नए रूप में होगा, क्योंकि स्टेडियम में दो नए स्टैंड्स का निर्माण किया गया है। पहले मैच की पिच भी सभी की नजरों में बनी रहेगी। लॉर्ड्स की पिच को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी मजेदार ट्वीट किया है। हाल ही में जो रूट ने पिच पर जाकर मैदान का जायजा लिया, जिसका वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपलोड किया। उसी पिच की झलकियाँ लेकर वसीम जाफर ने लॉर्ड्स की हरी पिच का मजाक बनाया है।

वसीम जाफर ने मैच से पहले घास से लबरेज पिच पर खड़े जो रूट का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'लग रहा है इंग्लैंड ने शुरुआत में हरा भरा कबाब ऑर्डर किया है' जाहिर सी बात है, वसीम जाफर ने आज से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मुकाबले की पिच पर इंग्लैंड बोर्ड का मजाक बनाया है। हालांकि मैच के दौरान ही साफ़ हो पायेगा कि इंग्लैंड ने पहले मैच के लिए हरा भरा कबाब रखा होगा या इसमें कुछ सुधार कर एक शानदार पिच बनाई जाएगी। वसीम जाफर के इस ट्वीट पर लोगों ने माइकल वॉन को मेंशन किया और उनसे इस पिच को लेकर बड़े सवाल किये।

माइकल वॉन ने भारतीय पिचों को लेकर उठाये थे बड़े सवाल

वसीम जाफर ने इंग्लैंड में शुरू हो रहे टेस्ट सीजन के पहले मैच पर ही पिच को लेकर तंज कसा है। इससे पहले भारत-इंग्लैंड के बीच हुई टेस्ट सीरीज को लेकर माइकल वॉन ने भारतीय पिचों को लेकर कई सवाल उठाये, तो कई बार विवादस्पद बयान भी देते हुए नजर आये। माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर भारतीय पिचों का मजाक भी उड़ाया था। वसीम जाफर ने कई बार माइकल वॉन को ट्विटर के जरिये मुंहतोड़ जवाब भी दिया। इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार मैच 3:30 बजे शुरू होगा।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now