Create

हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्‍तया के साथ मस्‍तीभरा वीडियो शेयर किया, अनुष्‍का शर्मा के कमेंट ने जीता दिल

हार्दिक पांड्या का परिवार और अनुष्‍का शर्मा
हार्दिक पांड्या का परिवार और अनुष्‍का शर्मा
Vivek Goel

टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बेटे अगस्‍तया के साथ मस्‍तीभरा वीडियो पोस्‍ट किया है। हार्दिक पांड्या इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के साथ जो वीडियो शेयर किया, वो तो फैंस को पसंद आ ही रहा है। इस पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने कमेंट करके फैंस को डबल खुश कर दिया है।

अनुष्‍का शर्मा का जवाब
अनुष्‍का शर्मा का जवाब

इस वीडियो में कई क्लिप हैं, जिसमें हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्‍तया के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं। बड़ौदा के खिलाड़ी और उनकी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच के बेटे अगस्‍तया ने मई 2020 में जन्‍म लिया था। बेटे के जन्‍म के बाद से यह जोड़ी अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज पोस्‍ट करते हैं।

अनुष्‍का शर्मा ने इस वीडियो पर दिल का इमोजी बनाकर कमेंट किया है। याद हो कि अनुष्‍का शर्मा और उनके पति भारतीय कप्‍तान विराट कोहली इस साल जनवरी में वमिका के माता-पिता बने हैं। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अपनी बेटी वमिका का चेहरा नहीं दिखाने का फैसला किया और उसे चर्चाओं से दूर रखने का फैसला किया है। सेलिब्रिटी जोड़ी ने मीडिया से गुजारिश करके अपनी बेटी की फोटो नहीं लेने को कहा।

हार्दिक पांड्या का आईपीएल में गेंदबाजी करना बाकी

हार्दिक पांड्या पर लौटें तो मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर को गेंदबाजी करते देखना बाकी है। आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस ने दो मैच खेले हैं और इन दोनों ही मुकाबलों में हार्दिक पांड्या एक्‍शन में नजर आए। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान एक भी ओवर नहीं डाला। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने कहा कि यह हार्दिक पांड्या के कार्यभार प्रबंधन का हिस्‍सा है।

हार्दिक पांड्या ने दो पारियों में क्रमश: 13 और 15 रन बनाए। मुंबई इंडियंस इस समय चेन्‍नई में अपने मुकाबले खेल रही है, जहां हार्दिक पांड्या को अपनी लय मिलना मुश्किल नजर आ रहा है। मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को 10 रन से मात देकर हैरान कर दिया। वहीं मुंबई को अपने उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...