Create
Notifications

रोहित शर्मा पर स्‍वीगी को ट्वीट करना पड़ा भारी, #BoycottSwiggy ट्विटर पर करने लगा ट्रेंड

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 14 Apr 2021
न्यूज़

स्‍वीगी भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक है। स्‍वीगी ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्‍तान और सुपरस्‍टार रोहित शर्मा पर एक मस्‍तीभरा ट्वीट किया, जिसके बाद वह आलोचनाओं से घिर चुका है। स्‍वीगी ने भारतीय बल्‍लेबाज के शरीर पर निशाना साधा है। बता दें कि कई मौकों पर रोहित शर्मा को अपने शरीर के कारण ट्रोल सहने पड़े हैं।

लोगों ने देखा होगा कि कई मौकों पर दाएं हाथ के बल्‍लेबाज का मजाक उनके शरीर के कारण उड़ाया गया। रोहित शर्मा को वड़ा पाव खाते हुए दिखा गया। स्‍वीगी ने भी कुछ ऐसा ही किया। उनके ट्विटर हैंडल ने यूजर की एक डॉक्‍टर्ड फोटो शेयर की, जिसमें रोहित शर्मा वड़ा पाव स्‍टॉल पर खाने जा रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए स्‍वीगी ने लिखा, 'नफरत करने वाले कहेंगे कि ये फोटोशॉप किया गया है।'

स्‍वीगी ने शायद सोचा होगा कि उनका ट्वीट फैंस के चेहरे पर मुस्‍कान बिखेरेगा, लेकिन उन्‍हें यह ट्वीट करना उतना ही भारी पड़ गया। अधिकांश फैंस ने स्‍वीगी की जमकर क्‍लास लगाई और ऐप अनइंस्‍टॉल करने की धमकी भी दी। स्‍वीगी ने हालांकि, जल्‍द ही अपना ट्वीट डिलीट भी किया, लेकिन तब तक क्षति हो चुकी थी।

फैंस ने ट्वीट के स्‍क्रीनशॉट शेयर किए और कंपनी को बॉयकॉट करने की धमकी दी। कुछ फैंस ने तो ऐप अनइंस्‍टॉल करने की फोटो भी पोस्‍ट की। एक फैन ने स्‍वीगी को ट्वीट के लिए शर्मनाक करार दिया। एक और फैन ने कहा कि वह कभी स्‍वीगी से कोई ऑर्डर नहीं करेगा।

देखिए स्‍वीगी पर फैंस ने किस तरह रिएक्‍शन दिए:

रोहित शर्मा की टीम का ऐसा है प्रदर्शन

बता दें कि रोहित शर्मा इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस का नेतृत्‍व कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस गत चैंपियन है और उसने आईपीएल 2021 का उद्घाटन मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला। आरसीबी के हाथों मुंबई को अपने पहले मैच में दो विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

इसके बाद मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को केकेआर को रोमांचक मैच में 10 रन से मात दी। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 152 रन बनाए। जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 142 रन बना सकी।

Published 14 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now