Create
Notifications

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, फैंस हुए भावुक

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2021 (IPL) की अपनी पूरी यात्रा एक वीडियो के जरिये दिखाकर फैंस को भावुक कर दिया। फ्रेंचाइजी ने फैंस से वादा भी किया है कि जब भी टूर्नामेंट दोबारा शुरू होगा तो उनकी टीम दमदार वापसी करेगी और जैसी शुरूआत की, वैसा ही अंत करेगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने लगभग पांच मिनट का लंबा क्लिप अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया और यह चंद लम्‍हों में वायरल हुआ।

वीडियो की शुरूआत 2 मार्च 2021 से हुई, जब सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी चेन्‍नई पहुंचे। टीम ने चेन्‍नई में टूर्नामेंट से पहले ट्रेनिंग कैंप लगाया, जिसमें एमएस धोनी, रुतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायुडू ने तैयारी की।

ओपन नेट सेशन से लेकर खिलाड़‍ियों और प्रबंधन के लोगों के बीच हल्‍की-फुल्‍की मस्‍ती, सीएसके ने पुराने वीडियो को मिलाकर ट्रेनिंग कैंप के सर्वश्रेष्‍ठ पल इकट्ठा किए हैं। क्लिप में सीएसके की नई जर्सी और फ्रेंचाइजी की मुंबई तक यात्रा टुकड़ो-टुकड़ों में दिखाई गई है। आईपीएल 2021 का कार्यक्रम तय होने के बाद सीएसके ने अपना आधार मुंबई में स्‍थापित किया था।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कप्‍तान एमएस धोनी ने तेज गेंदबाज दीपक चाहर की एक फोटोशूट के दौरान मजे लिए। धोनी ने कहा कि तेज गेंदबाज की शर्ट इतनी छोटी है कि पूर्व कप्‍तान की बेटी जीवा को यह एकदम फिट आएगी। इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने रवींद्र जडेजा के तलवारबाजी सेलिब्रेशन की नकल करने की कोशिश की।

इस वीडियो में सीएसके के कई स्‍टार्स के समर्थन में मैसेज भी शामिल किए गए हैं। सीएसके के मैचों के मैच वाले पल भी शामिल किए गए हैं, जिसमें किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो सीढ़ी पर बैठकर बातचीत कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच रोमांचक मैच के बाद दोनों खिलाड़‍ियों ने ऐसे बातें की थीं।

सीएसके का आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन

वीडियो का अंत सीएसके फैंस के लिए विशेष संदेश के साथ हुआ, जिसमें टीम ने वापसी का भरोसा दिलाया और कहा कि जब भी आईपीएल 2021 दोबारा शुरू होगा तो टीम वापस आकर मुकाबला खत्‍म कर रही है। कई फैंस ने सीएसके को इस तरह का वीडियो रिलीज करने पर बधाई दी है और कई ने स्‍वीकार किया कि वह अपनी पसंदीदा टीम को दोबारा एक्‍शन में देखने को बेकरार हैं।

आईपीएल 2021 अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित होने से पहले सीएसके का प्रदर्शन शानदार रहा था। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके ने 7 मैचों में 5 जीत दर्ज की और 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...