Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने उतारी जबरदस्त नक़ल, सुरेश रैना ने शेयर की वीडियो

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन इस साल (IPL 2021) बेहतरीन रहा है पिछले सीजन ख़राब प्रदर्शन के बाद धोनी (MS Dhoni) के धुरंधरों ने जीत की रफ़्तार पकड़ ली है। पहले मैच में हार मिलने के बाद चेन्नई ने लगातार 3 मुकाबले अपने नाम कर लिए है। टीम के शानदार प्रदर्शन का श्रेय सीनियर खिलाड़ियों के सिर बंधा है, जिसमें फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis), सुरेश रैना (Suresh Raina), रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम सबसे ऊपर है। चेन्नई ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को बेहद ही रोमांचक मैच में 18 रनों से मात दी है। इस जीत के हीरो फाफ डू प्लेसी रहे, जिन्होंने 95 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है। मैच के बाद सोशल मीडिया पर डू प्लेसी की बल्लेबाजी की नक़ल रविंद्र जडेजा ने की, जिसका वीडियो सुरेश रैना ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर डाला है।

Photo- Suresh Raina Instagram
Photo- Suresh Raina Instagram

सुरेश रैना की यह स्टोरी काफी वायरल हो रही है, जिसमें जडेजा बल्ले के साथ डू प्लेसी के बल्लेबाजी स्टांस की नक़ल कर रहे है। जडेजा की इस नक़ल पर सुरेश रैना भी जोर से टहकाए मारते हुए नजर आये। सुरेश रैना के द्वारा बनाई गई जडेजा की वीडियो को चेन्नई के कई फैन क्लब ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया और लोगों से पूछा कि वह किसकी नक़ल करते हुए नजर आये है। चेन्नई के फैन्स ने कमेन्ट करते हुए फाफ डू प्लेसी का नाम बताया, तो किसी ने शिखर धवन का नाम कमेन्ट बॉक्स में लिखा।

रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना चेन्नई के अहम खिलाड़ी हैं। मैदान के अन्दर उनका प्रदर्शन शानदार रहता है, तो मैदान के बाहर वो इस तरह की मस्ती करते हुए नजर आते है। तीन लगातार जीत के साथ चेन्नई अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई है। धोनी की कप्तानी ने एक बार फिर से रंग दिखाना शुरू कर दिया है और साथ ही केकेआर के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी की झलक भी देखने को मिली है। धोनी ने छोटी सी पारी के दौरान शानदार छक्का जड़ा, जिसके चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर देखने को मिले। चेन्नई सुपर किंग्स अपना अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलेगी। दोनों ही टीमें अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...