Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन ने लिया बड़ा फैसला, आईपीएल 2021 में आगे नहीं खेलेंगे

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 26 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम को बड़ा झटका लगा है। कल रात सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ रोमांचक मैच में दिल्ली ने सुपर ओवर में जीत हासिल की लेकिन उसके बाद टीम के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्वीट जारी करते हुए बड़ी जानकारी दी। रविचंद्रन अश्विन ने मौजूदा चल रहे आईपीएल से हटने का फैसला लिया है। कोरोना संक्रमण के चलते उन्होंने यह अहम फैसला लिया। अश्विन के फैसले का आदर करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने भी उन्हें सहयोग देने की बात कही है। दिल्ली कैपिटल्स फ़िलहाल चेन्नई लेग के मुकाबले खेल रही है। अश्विन चेन्नई के ही रहने वाले है, तो वो सोमवार ही अपने घर के लिए रवाना हो जायेंगे।

रविचंद्रन अश्विन ने COVID-19 के खिलाफ लड़ने और अपने परिवार को सहयोग देने को लेकर इस आईपीएल से अपना नाम वापस लिया। उन्होंने ट्वीट जारी करते हुए लिखा कि मैं इस साल आईपीएल से अब अपना नाम वापस ले रहा हूँ। मेरे परिवार वाले कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे है और मैं भी उन्हें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करना चाहता हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ कि अगर सब कुछ सही रहा, तो मैं वापसी कर सकता हूँ। आपका और दिल्ली टीम का धन्यवाद। रविचंद्रन अश्विन के इस फैसले पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें कमेन्ट कर हिम्मत प्रदान की। इरफ़ान पठान और मिचेल मक्लेंघन ने उनके ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए उनके परिवार के लिए दुआ मांगी।

रविचंद्रन अश्विन ने इस आईपीएल में दिल्ली के लिए अभी तक हुए सभी पांच मुकाबलों में शिरकत की है, जिसमें उनका प्रदर्शन ख़ास नहीं रहा। उन्होंने इन मैचों में केवलमात्र एक ही विकेट झटका है। कल रात हुए मुकाबले में उन्होंने बिना विकेट लिए सधी हुई गेंदबाजी की और 4 ओवर में केवल 27 रन दिए। मैच जीतने के बाद अश्विन की जानकारी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि अश्विन ने इस आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला लिया है, क्योंकि वो इन मुश्किल हालातों में अपने परिवार का सपोर्ट करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने वापसी करने का भी विकल्प रखा है। हम भी उन्हें इस मुश्किल वक्त में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।

Published 26 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now