Create
Notifications

रविंद्र जडेजा पर आकाश चोपड़ा की हिंदी कमेंट्री को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 30 Apr 2021
न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) सीजन में जब प्रभाव बनाने की बात आती है तो कुछ ही क्रिकेटर्स हैं, जो रविंद्र जडेजा की उपस्थिति में करीब आ पाते हैं। अंगूठे की चोट से उबरकर लौटे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। जडेजा भले ही ऑरेंज या पर्पल कैप की दौड़ में शामिल नहीं हो, लेकिन जब भी वो मैदान पर होते है तो बल्‍लेबाजी, गेंदबाजी या फिर फील्‍डिंग से विरोधी टीम पर दबाव बनाए रखने का काम करते हैं।

हालांकि, एक खिलाड़ी के हावीपन को ज्‍यादा बल तब मिलता है जब उसकी तारीफ हो, वो कोच से लेकर कमेंटेटर तक कोई भी हो सकता है। आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा की जिस अंदाज में तारीफ की, वो फैंस को बहुत रास आ रही है। बता दें कि आकाश चोपड़ा आईपीएल 2021 में कमेंट्री कर रहे हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में भी आकाश चोपड़ा कमेंट्री कर रहे थे। तीन बार की आईपीएल चैंपियन का तब 172 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही थी।

आकाश चोपड़ा ने जीत लिया दिल

रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्‍लेसी की ओपनिंग जोड़ी ने 129 रन की साझेदारी करके वॉर्नर सेना के हौसले पस्‍त कर दिए थे और सीएसके आसान जीत की तरफ था। जब जडेजा क्रीज पर आए तो उन्‍हें ज्‍यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी और 7 रन की अपनी पारी के दौरान एक चौका जमाया।

मगर यह एक बाउंड्री आकाश चोपड़ा के लिए बहुत थी, जिससे वह अपनी मजेदार लाइन का उपयोग करके फैंस के चेहरे पर मुस्‍कान ले आएं। आकाश चोपड़ा ने कमेंट्री बॉक्‍स में से कहा, 'जडेजा ने इस गेंद को कहा जा-रे-जा।'

फैंस को आकाश चोपड़ा की यह लाइन बहुत पसंद आई और कई ट्विटर यूजर्स ने इसे बिना देरी किए शेयर भी किया।

जडेजा का शानदार प्रदर्शन

रविंद्र जडेजा ने मौजूदा सीजन में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अब तक 6 मैच खेले, जिसमें से पांच मैचों में रविंद्र जडेजा की बल्‍लेबाजी आई। उन्‍होंने 109 रन बनाए। इसमें से नाबाद 62 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर है, जो विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उन्‍होंने बनाया था। जडेजा ने हर्षल पटेल के ओवर में 37 रन बटोरे थे। वहीं गेंदबाजी में जडेजा ने अब तक 5 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा फील्डिंग में जडेजा शानदार हैं और कई खिलाड़‍ियों का कैच पकड़कर या रनआउट करके डगआउट लौटा चुके हैं।

Published 30 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now