Create
Notifications

दिग्गज खिलाड़ी ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया, नए नियम से हुई दिक्क्त

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 03 May 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और आईपीएल (IPL 2021) में मौजूदा कमेंटेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने अपने देश के प्रधानमंत्री को आड़े हाथ लिया है। माइकल स्लेटर ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री द्वारा बनाये गए नए नियमों पर सवाल उठाए है। दरअसल कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाले लोगो पर अस्थायी रूप से रोक लगाई है। यदि ऑस्ट्रेलियाई नागरिक भी इसका उल्लंघन करते है, तो उन्हें भी भारी भरकम जुर्माना झेलना पड़ेगा, जिसमें 66 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर और 5 साल की जेल हो सकती है। इस नियम को देखते हुए माइकल स्लेटर ने अपना गुस्सा ट्वीट करते हुए जाहिर किया।

यह भी पढ़ें - KKR और RCB के बीच स्थगित हुए मैच को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को ट्वीट में रखते हुए कहा कि यदि हमारे देश की सरकार को लोगों की चिंता होती, तो वह हमें घर पर रहने के लिए कहते। यह बेहद ही अपमानजनक है। प्रधानमंत्री ने ही हमें इजाजत दी है और अब आपकी हिम्मत कैसे हुई हमारे साथ इस प्रकार के व्यवहार करने की। क्या हुआ आपके द्वारा बनाये गए क्वारंटाइन सिस्टम का? मेरे पास सरकार द्वारा दी गई इजाजत है। आईपीएल में काम करने की और अब हमें सरकार द्वारा ही नकारा जा रहा है। स्लेटर का गुस्सा यही नहीं थमा उन्होंने आगे भी ट्वीट करते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

माइकल स्लेटर ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि जो लोग ये सोच रहे है कि ये सब हम पैसों के लिए कर रहे है, तो वो इस बात को भूल जाए यह वही है, जो मैं जीने के लिए करता हूं और मैंने एक पैसा भी नहीं छोड़ा है। आपसे अनुरोध है कि हमें गाली देना बंद करे और उन भारतीयों के बारे में सोचे जो यहाँ हजारों की तादाद में मर रहे है। यह सब सहानुभूति है, यदि हमारी सरकार में कुछ बची हुई हो। गौरतलब है कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बीच आईपीएल में ही अपने देश रवाना हो चुके है, तो कुछ आईपीएल का हिस्सा है। इनमें दिग्गज खिलाड़ी से लेकर कमेंटेटर के रूप में अपना कार्य कर रहे है।

Published 03 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now