Create

IPL 2021 - हरभजन सिंह ने RCB और KKR के बल्लेबाजों को बल्ला न फेंकने की चेतावनी दी

Rahul
Photo Courtesy - BCCI & Indian Premier League
Photo Courtesy - BCCI & Indian Premier League

आईपीएल (IPL 2021) में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच दूसरे हाफ का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है लेकिन मुकाबले से पहले कोलकाता के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने दोनों टीमों के बल्लेबाजों को चेतावनी दी है। भज्जी ने कहा कि वह बीच मैदान पर आउट होने के बाद बल्ला न फेंके। दरअसल, हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक क्रिकेट मैच की वीडियो इन्स्टाग्राम पर साझा की और दोनों टीम के बल्लेबाजों को मजाकिया अंदाज़ में चेतावनी दी है।

हरभजन सिंह द्वारा शेयर की गई इस वायरल वीडियो में एक लोकल मैच में दूसरे छोर पर आउट हुए बल्लेबाज ने गुस्से में बिना किसी मकसद के बल्ला फेंका, जो सीधा बल्लेबाजी छोर पर खड़े बल्लेबाज के चेहरे पर लगा। दिखने में यह वीडियो काफी फनी है लेकिन चोट को देखते हुए वीडियो को गंभीरता से भी लिया जा सकता है। हरभजन सिंह ने इस वीडियो के जरिये ही आज होने वाले मुकाबले में KKR और RCB के बल्लेबाजों को अहम सलाह दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'आउट होने के बाद इस तरह से अपने बल्ले को न फेंकना।' उन्होंने यह चेतावनी लिखते हुए हँसने वाली इमोजी भी शेयर की।

हरभजन सिंह द्वारा इन्स्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो पर उनके टीम के साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव भी जोर से हँसे और कमेन्ट किया। हरभजन सिंह फ़िलहाल यूएई में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से हिस्सा ले रहें हैं। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में हरभजन सिंह ने कोलकाता के लिए 3 मैच ही खेले थे लेकिन चौंकाने वाली बात ये रही कि वह इन मैचों में वह एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे और आज हो रहे मुकाबले में भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आज के मुकाबले में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। RCB के लिए दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है, जिसमें केएस भारत और वनिंदु हसरंगा का नाम शामिल है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment