Create

हार्दिक पांड्या बने 'DRONEआचार्य', मुंबई इंडियंस ने शेयर किया ये ख़ास वीडियो

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो एक नया उपकरण चलाते हुए नजर आये हैं। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल (IPL 2021) के दौरान मुंबई इंडियंस के अभ्यास सत्र के समय ड्रोन उड़ाया और अभ्यास सत्र के शानदार पल कैप्चर किये। उन्होंने बहुत ही बेहतरीन तरीके से ड्रोन को कण्ट्रोल किया और शानदार शॉट्स कैमरे में कैद किये, जिसे मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया है। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने ड्रोन और अभ्यास सत्र को लेकर कैमरे में अहम बातें भी कही। मुंबई इंडियंस ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि यह हार्दिक बनाम ड्रोन का समय है।

हार्दिक पांड्या ने ड्रोन कैमरे से मुंबई के खिलाड़ियों का अभ्यास कैप्चर किये, जिसमें इशान किशन व सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी कैप्चर की साथ ही एक खिलाड़ी के पीछे उन्होंने ड्रोन को उड़ाया और उनकी भाग दौड़ को कैद किया। ड्रोन के नीचे आते ही उन्होंने इस अनुभव के बारे में बात भी की और कहा कि मुंबई इंडियंस के फैन्स को मेरा हेल्लो.... मुझे नहीं मालूम आप मुझे सुन पा रहे हैं या नहीं लेकिन मुंबई इंडियंस के अभ्यास सत्र में आपका स्वागत है। उन्होंने ड्रोन को द्रोणाचार्य नाम देते हुए आगे कहा कि द्रोणाचार्य अपने फैन्स को ग्राउंड का एक चक्कर दिखाओ। ड्रोन को कण्ट्रोल करते हुए हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस का अभ्यास सत्र अपने फैन्स के साथ साझा किया। अंत में विदा लेते हुए ड्रोन से फिर एक आसमानी शॉट कैप्चर किया।

श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान बन सकते हैं हार्दिक पांड्या!

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद हार्दिक पांड्या समेत आईपीएल के सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुँच गए। भारतीय टेस्ट टीम फ़िलहाल मुंबई में एकत्रित हुई है लेकिन हार्दिक पांड्या इंग्लैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है। इसलिए उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए नई व युवा टीम के साथ भेजा जा सकता है। कयास यह भी लगाये जा रहे हैं कि इस युवा टीम की कमान हार्दिक पांड्या को दी जा सकती है, हालांकि अनुभव के तौर पर शिखर धवन का नाम सबसे ऊपर चल रहा है लेकिन हार्दिक पांड्या पर भी चयनकर्ताओं की नजरें बनी हुई है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...