Create
Notifications

ईशान किशन ने मस्‍ती में गेंदबाजी कोच पर बर्फ फेंकी, फिर जमकर लगी लताड़

ईशान किशन ने शेन बांड पर बर्फ फेंकी
ईशान किशन ने शेन बांड पर बर्फ फेंकी
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 30 Apr 2021
न्यूज़

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्‍लेबाज ईशान किशन को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 24वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। मगर युवा खिलाड़ी ने खुद को डगआउट में खुश रखने के लिए अजब तरकीब अपनाई। ईशान किशन ने गेंदबाजी कोच शेन बांड को परेशान करने के लिए पीछे से बर्फ का टुकड़ा फेंका। बांड उस समय इंटरव्‍यू दे रहे थे।

कई फैंस ने ईशान किशन की मस्‍ती को पकड़ लिया और इसके बाद ट्विटर पर उनकी क्‍लास लगा दी। ईशान किशन को भी भरोसा नहीं होगा कि उनको ये मस्‍ती इतनी भारी पड़ जाएगी कि खुद ही फैंस के निशाने पर आ जाएंगे।

बता दें कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान शेन बांड कमेंटेटर्स के साथ गंभीर विषय पर बातचीत कर रहे थे जब ईशान किशन डगआउट में उनके ऊपर बर्फ फेंकते हुए नजर आए। इसके बाद ईशान किशन ने ऐसा रिएक्‍ट किया कि जैसे उन्‍हें कुछ पता ही नहीं है कि क्‍या हुआ और किसी ने क्‍या शेन बांड पर बर्फ फेंकी?

निक नाइट ने पूछा कि क्‍या टीम के साथ आप समय का आनंद उठा रहे हैं, जिस पर शेन बांड ने जवाब दिया, 'जी हां अच्‍छा ही है, अगर नहीं होता तो ये पीछे बैठे मस्‍तीखोर लोग मुझ पर बर्फ नहीं फेंक रहे होते।'

ईशान किशन का खराब फॉर्म

बता दें कि खराब फॉर्म के कारण ईशान किशन को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुकाबले में मौका नहीं मिला। युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज इस सीजन में फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहा है। ईशान किशन ने 5 मैचों में 82.95 के स्‍ट्राइक रेट से केवल 73 रन ही बनाए हैं। ईशान किशन की जगह नाथन कूल्‍टर नाइल को मुंबई इंडियंस ने मौका दिया। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर ईशान किशन की मस्‍तीभरी हरकत पकड़ ली थी और फिर ट्विटर पर युवा क्रिकेटर की जमकर मजे ली। कुछ फैंस ने ईशान किशन के एक्‍शंस पर हैरानी जताई तो कुछ ने टीम से बाहर रहने पर किशन को लताड़ लगाई।

बता दें कि ईशान किशन के बिना खेलते हुए मुंबई इंडियंस जीत की पटरी पर लौटी। उसने राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से मात दी। क्विंटन डी कॉक (70*) की उम्‍दा पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को आईपीएल 2021 के 24वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से मात दी। अरुण जेटली स्‍टेडियम में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 171 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 9 गेंदें शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

Published 30 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now