Create
Notifications

IPL 2021 - केविन पीटरसन ने डेविड वॉर्नर और SRH के बीच चल रही असमंजस को लेकर कही बड़ी बात

वॉर्नर ने IPL 2021 में 8 मुकाबलों में 195 रन बनायें, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल रहे
वॉर्नर ने IPL 2021 में 8 मुकाबलों में 195 रन बनायें, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल रहे
Rahul

IPL 2021 ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए अच्छा नहीं रहा है। पहले चरण में उनके हाथ से सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की कप्तानी गई, तो दूसरे चरण में उन्हें मौके देने के बाद टीम से बाहर कर दिया गया। क्योंकि उनका प्रदर्शन काबिलियत के अनुसार अच्छा नहीं रहा था। डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स के बीच इस सीजन घटी घटनाओं को लेकर इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने निराशाजनक बताते हुए बड़ा बयान दिया है।

केविन पीटरसन ने बेटवे को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'डेविड वार्नर की पहचान सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद से है। इसलिए फ्रैंचाइज़ी के साथ उनके आपसी संबंध को इस तरह से सुलझाते हुए देखना निराशाजनक है। उन्होंने कई वर्षों से उनके लिए इतने रन बनाए हैं, उन्हें खिताब दिलाया है। वॉर्नर का अब पूरी तरह से ध्यान हट गया है, और पर्दे के पीछे स्पष्ट रूप से ऐसी चीजें हो रही हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं।

केविन पीटरसन ने आगे जेसन रॉय को डेविड वॉर्नर की जगह लेते हुए देखने पर कहा कि, 'जेसन रॉय के लिए वार्नर की जगह लेना और अपने पहले मैच में अर्धशतक बनाना बहुत ही अच्छा रहा होगा। हम यहां ऐसी चीजें होते हुए देखते हैं जो आप लोग नहीं देखते हैं। रॉय ट्रेनिंग करते हैं, हर मैच के लिए अभ्यास करते हुए नजर आते हैं और अब वह खुद को आईपीएल में बने रहने के लिए साबित कर रहें हैं।

SRH के कोच ट्रेवर बेलिस ने बताया डेविड वॉर्नर मैदान पर क्यों नहीं आये थे

हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस (Trevor Bayliss) ने किसी भी विवाद को खारिज करते हुए कहा कि, 'टीम ने युवा खिलाड़ियों को स्टेडियम का अनुभव देने के लिए डेविड वॉर्नर को होटल में रुकने का फैसला लिया था। कुछ ऐसे युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए हमने फैसला लिया, जो 18 खिलाड़ियों का हिस्सा नहीं हैं और हमें उन्हें खेल में लाना था। डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2021 में 8 मुकाबलों में 195 रन बनायें जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल रहे।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...