Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
reaction-emoji
Vivek Goel

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल (IPL) 2021 में अपना चौथा मुकाबला मंगलवार को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेलेगी। मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में भाग लिया। इस दौरान जयवर्धने ने मुंबई इंडियंस से संबंधित कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार प्रकट किए। जयवर्धने ने कहा कि वह मुंबई खेमे से पूरी तरह संतुष्‍ट हैं और साथ ही कहा कि चेन्‍नई की पिच निश्चित ही चुनौतीपूर्ण है, लेकिन न खेलने योग्‍य नहीं।

महेला जयवर्धने ने सूर्यकुमार यादव के बारे में भी बातचीत की। पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने यादव की तारीफ की और कहा कि दाएं हाथ के बल्‍लेबाज अलग-अलग परिस्थितियों में खेलना जानते हैं। हेड कोच ने गर्व के साथ कहा कि सूर्यकुमार यादव मुंबई फ्रेंचाइजी के प्रमुख खिलाड़‍ियों में से एक हैं।

हार्दिक पांड्या के बारे में जयवर्धने ने ये कहा

महेला जयवर्धने ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में भी बातचीत की। उन्‍होंने बताया कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच वनडे सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या को दर्द महसूस हुआ और इसलिए मुंबई की टीम उन्‍हें गेंदबाजी कराने का जोखिम नहीं उठाना चाहती। जयवर्धने ने कहा कि हार्दिक पांड्या पर निगरानी रखी जा रही है और आगे वाले हफ्तों में वह गेंदबाजी करते हुए भी नजर आएंगे।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 3 मैच खेले, जिसमें से दो मुकाबले लगातार जीते। अपने पहले मैच में आरसीबी से शिकस्‍त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस ने दमदार वापसी की और फिर सनराइजर्स हैदराबाद व कोलकाता नाइटराइडर्स को मात दी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस इस समय अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

जहां तक हार्दिक पांड्या की बात है तो मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने अब तक टूर्नामेंट में कोई प्रभाव नहीं छोड़ा है। पांड्या ने 3 मैचों में 35 रन बनाए और गेंदबाजी तो की ही नहीं है। हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी बार गेंदबाजी 2019 आईपीएल में की थी। पांड्या ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 42 विकेट चटकाए हैं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...