Create

रविंद्र जडेजा की धमाकेदार पारी के बाद वायरल हुआ एमएस धोनी का पुराना ट्वीट

एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा
एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा
reaction-emoji
Vivek Goel

टीम इंडिया के पूर्व और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान एमएस धोनी शुरूआती समय में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। आज के समय में एमएस धोनी ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स से दूरी बना ली है, लेकिन उनके पुराने पोस्‍ट आज भी चर्चा का विषय बन जाते हैं, विशेषकर पुराने ट्वीट। रविवार को एमएस धोनी का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर फैला, जब रविंद्र जडेजा के धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत सीएसके ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 19वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को मात दी।

जडेजा ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर इतिहास रच दिया। उन्‍होंने एक ओवर में क्रिस गेल के 37 रन बनाने वाले रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। जी हां, जडेजा ने हर्षल पटेल द्वारा किए सीएसके की पारी के अंतिम ओवर में कुल 37 रन बटोरे थे। इसके बाद से रविंद्र जडेजा के नाम पर सोशल मीडिया में जबर्दस्‍त बहार आ गई। इस दौरान एमएस धोनी के एक पुराने ट्वीट को भी फैंस और फॉलोअर्स की तरफ से खूब प्रशंसा मिली। देखिए 2013 में जडेजा के बारे में आखिर एमएस धोनी ने ऐसा क्‍या कहा था जो सोशल मीडिया पर वापस घुमने लगा।

छा गए रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ केवल 28 गेंदों में नाबाद 62 रन की उम्‍दा पारी खेली। उन्‍होंने आईपीएल में एक ओवर में सबसे ज्‍यादा रन बनाने के क्रिस गेल के रिकॉर्ड की बराबरी की। जडेजा ने आखिरी ओवर में 37 रन बटोरे और सीएसको को 191 रन के विशाल स्‍कोर तक पहुंचाया। इसके बाद जडेजा ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया और तीन विकेट झटके व सीएसके को 69 रन की विशाल जीत दर्ज कराई। इस जीत के साथ ही चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आरसीबी का मौजूदा सीजन में अजेय रथ तोड़ा।

मैच के बाद रविंद्र जडेजा के बारे में बात करते हुए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने कहा, 'जड्डू अपने दम पर मैच का रुख पलट सकता है। पिछले कुछ वर्षों में हमने उनकी बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण बदलाव देखे और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदें और अतिरिक्त समय देने में भलाई हैं। गेंदबाजों को बायें हाथ के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में मुश्किल होती है और इससे भी मदद मिली।'

वहीं अपनी पारी के बारे में बात करते हुए जडेजा ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि मेरे लिये अब तक इससे बेहतर कोई दिन रहा है। मैं अपनी फिटनेस, कौशल और सभी पहलुओं पर काम कर रहा हूं। सौभाग्य से इसका फायदा मिला। आलराउंडर का काम बहुत मुश्किल होता है। आपको प्रत्येक विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होता है।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...