Create
Notifications

'जा... जा...' एमएस धोनी ने दिखाया कि डीआरएस के किंग हैं, दीपक चाहर को रोक दिया

ब्‍
ब्‍
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 17 Apr 2021
न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का आठवां मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर शुक्रवार को खेला गया। पंजाब ने पहले बल्‍लेबाजी की और उसके टॉप ऑर्डर के बल्‍लेबाजों ने दीपक चाहर के सामने सरेंडर कर दिया। इस बीच एक ऐसी घटना घटी, जिसमें दिखा कि एमएस धोनी वाकई डीआरएस के उस्‍ताद हैं। दरअसल, दीपक चाहर अपने स्‍पेल का तीसरा ओवर कर रहे थे और वह तीन विकेट ले चुके थे। तभी उन्‍होंने एक इन स्विंग गेंद डाली जो बल्‍लेबाज के बाएं पैर के पैड पर जाकर लगी।

दीपक चाहर को विश्‍वास था कि यह एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हैं और वह अपील करते हुए विकेटकीपर की तरफ विकेट का जश्‍न मनाने दौड़ गए। अंपायर ने चाहर की अपील पर दिलचस्‍पी नहीं दिखाई और बल्‍लेबाज को नॉट आउट करार दिया। दीपक चाहर अंपायर के फैसले से बिलकुल खुश नजर नहीं आए और धोनी की तरफ देखने लगे।

धोनी ने जरा भी गेंदबाज का मनोरंजन नहीं किया और जा जा कहकर दीपक चाहर को दोबारा गेंदबाजी रन-अप पर भेज दिया। धोनी के इन शब्‍दों की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर हो चुकी है और इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आईं।

एमएस धोनी के फैसले से दीपक चाहर को संतुष्‍ट होना पड़ा और वह अपने रनअप की तरफ लौट गए। चाहर ने अपने 4 ओवर के कोटे में केवल 13 रन देकर चार विकेट चटकाए। दीपक चाहर ने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हूडा को अपना शिकार बनाया।

देखें एमएस धोनी का दीपक चाहर के साथ वाला वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स की शानदार जीत

बता दें कि दीपक चाहर (4 विकेट) और मोईन अली (46 रन, 1 विकेट) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शुक्रवार को आईपीएल 2021 के आठवें मैच में पंजाब किंग्‍स को 6 विकेट से मात दी। इसी के साथ चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मौजूदा आईपीएल में अपनी जीत का खाता खोला। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला गया यह मुकाबला लो स्‍कोरिंग रहा। पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता स्‍वीकारा और पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन बना सकी। जवाब में सीएसके ने 15.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

Published 17 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now