Create
Notifications

एमएस धोनी ने 2013 में सर रविंद्र जडेजा के लिए किया था ट्वीट, अचानक हुआ वायरल

रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी
रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी
reaction-emoji
Vivek Goel

चार कैच, जी हां, रविंद्र जडेजा ने मैदान में चार कैच लपका, जिसकी मदद से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) ने सोमवार को आईपीएल (IPL) 2021 के मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को 45 रन से मात दी। रविंद्र जडेजा की शानदार फील्डिंग के बाद एमएस धोनी का 8 साल पुराना ट्वीट अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी के पुराने ट्वीट में जडेजा के आज के मैच की झलक की घटना ताजा होती नजर आई। इस ट्वीट को इंग्‍लैंड और राजस्‍थान रॉयल्‍स के ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

दरअसल, जोफ्रा आर्चर के बारे में कहा जाता है कि उन्‍होंने काफी पहले ही भविष्‍य की घटनाओं पर ट्वीट किए थे, जो सही निकलते दिखते थे। चाहे खेल का मामला हो या फिर कोई और, जोफ्रा आर्चर के ट्वीट में सभी तरह की बातों का जिक्र होता था। मगर अब 2013 में धोनी का ट्वीट जडेजा के प्रदर्शन पर सटीक बैठता नजर आ रहा है। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ आईपीएल 2021 में जडेजा के प्रदर्शन पर धोनी का 2013 का ट्वीट अचानक वायरल हो गया है।

एमएस धोनी ने 9 अप्रैल 2013 में ट्वीट किया था, 'सर जडेजा कैच लेने के बाद नहीं दौड़ते, लेकिन गेंद उन्‍हें खोज लेती है और उनके हाथों में समा जाती है।'

रविंद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन

एमएस धोनी सोशल मीडिया पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं रहते, लेकिन सर रविंद्र जडेजा पर उनके पुराने ट्वीट अक्‍सर सोशल मीडिया पर घूमते हुए नजर आते हैं और इसके बारे में फैंस भी खूब चर्चा करते हैं। बता दें कि रविंद्र जडेजा ने सोमवार को संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। जडेजा ने जोस बटलर और शिवम दुबे को अपना शिकार बनाया। इसके अलावा उन्‍होंने मनन वोहरा, रियान पराग, क्रिस मॉरिस और जयदेव उनादकट के कैच लपके।

ध्‍यान हो कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का पिछले आईपीएल में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था, जिसके चलते उसका अभियान लीग चरण में ही समाप्‍त हो गया था। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। इस साल हालांकि, पिछले साल का अधिकांश स्‍क्‍वाड रखने के बावजूद एमएस धोनी की सेना ने आईपीएल सीजन की शुरूआत प्रभावी अंदाज में की।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम दो जीत के साथ अंक तालिका में टॉप-4 में शामिल है और उसने अपने अब तक के सभी मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले हैं। फैंस को एमएस धोनी के फॉर्म में लौटने का इंतजार है, लेकिन रविंद्र जडेजा ने फील्डिंग और गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित की है। ऑलराउंडर को इस साल सीएसके की उम्‍मीद माना जा रहा है, जो फ्रेंचाइजी को नॉकआउट में पहुंचाने में अहम भूमिका निभा सकता है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...