Create
Notifications

रोहित शर्मा ने किया अलग अंदाज़ से अभ्यास, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Vivek Goel

रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मंगलवर को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyde) से सामना होगा। मुंबई इंडियंस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जहां उनके कप्‍तान आगामी मैच से पहले अपनी शैली पर विशेष ध्‍यान देते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा वीडियो में फील्डिंग और बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आए। मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया और कैप्‍शन लिखा, 'यहां हम रो। रोहित शर्मा को अपने अंदाजमैच के दिन का अभ्‍यास करते हुए 60 सेकंड देखें।'

मुंबई इंडियंस इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है और उसने अपने पिछले मुकाबले में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात दी। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल इतिहास में अपने सबसे बड़े लक्ष्‍य (219) का पीछा करते हुए चिर-प्रतिद्वंद्वी सीएसके को मात दी।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फॉर्म के लिए तरस रही है। वह इस समय अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर काबिज है। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए किसी चमत्‍कार की तैयारी है। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मौजूदा सीजन में एक बार भिड़ंत हुई है, जिसमें मुंबई ने कम स्‍कोर वाला मुकाबला चेन्‍नई में जीता था।

वैसे, दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो अब तक मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच 17 बार भिड़ंत हुई, जिसमें मुंबई ने 9-8 की बढ़त बना रखी हैं।

रोहित शर्मा का सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रिकॉर्ड

रोहित शर्मा का आईपीएल 2021 में अब तक प्रदर्शन अच्‍छा रहा है। हिटमैन ने 7 मैचों में 35.7 की औसत और 128.2 के स्‍ट्राइक रेट से 250 रन बनाए हैं। हालांकि, मुंबई इंडियंस के कप्‍तान अपने खाते में बड़ा स्‍कोर जोड़ना चाहेंगे क्‍योंकि वह मौजूदा सीजन में एक अर्धशतक जमा सके हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन में रोहित शर्मा ने 25 गेंदों में 32 रन बनाए थे। मगर भारतीय ओपनर का एसआरएच के खिलाफ सर्वश्रेष्‍ठ रिकॉर्ड नहीं रहा है। 17 पारियों में रोहित ने 18.50 की औसत से रन बनाए हैं। 34 साल के रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ एक अर्धशतक जमाया है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...