Create
Notifications

IPL 2021 - वसीम जाफर ने पंजाब की जीत के बाद ली राहत की सांस, मजेदार मीम भी शेयर किये

( Photo Courtesy - IPL & Punjab Kings )
( Photo Courtesy - IPL & Punjab Kings )
Rahul
visit

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ आखिरी ओवर में रोमांचक जीत हासिल की। पंजाब किंग्स को इस तनावपूर्ण मैच में जीत के बाद टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने राहत की saans ली। उन्होंने पंजाब किंग्स के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो के जरिये इस शानदार मैच के बाद बड़ी बात कही।

वसीम जाफर ने माना कि उनकी टीम को इस तरह के रोमांचक मैच खेलने की आदत हो गई है और इस सन्दर्भ में उन्होंने कहा कि यह मैच भी हमेशा की तरह बहुत तनावपूर्ण था। हम कभी भी इस तरह के मैच को अपने लिए आसान नहीं बनाते हैं, लेकिन खुशी है कि हम मैच के बाद जीत की तरफ खड़े हैं। बहुत खुशी हुई कि हमने इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली लिया।

Our batting coach couldn't have asked for anything more! 🤷‍♂️#SaddaPunjab #IPL2021 #PunjabKings #KKRvPBKS @WasimJaffer14 https://t.co/xrWXTI4yqh

वसीम जाफर ने बल्लेबाज शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की बेहतरीन और मैच जिताऊ पारी को लेकर भी अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उन्होंने शाहरुख खान की टीम के खिलाफ प्रदर्शन किया, जो एक बहुत ही अनोखी बात है। मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं। उन्होंने इस मुकाबले से पहले वास्तव में कड़ी मेहनत की है। लेकिन हम खुश हैं कि हमने आख़िरकार लाइन को क्रोस करते हुए जीत हासिल की और उम्मीद है कि आगामी दो मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

वसीम जाफर ने ट्विटर पर जीत के बाद अपलोड किये मजेदार मीम

पंजाब की जीत के बाद टीम के बल्लेबाजी कोच और ट्विटर पर अपने अलग अंदाज़ से पहचाने जाने वाले वसीम जाफर ने फिर से ट्विटर पर एक के बाद एक मीम अपलोड किये। सबसे पहले उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान और प्रीती जिंटा का एक डांस फोटो शेयर किया। उसके बाद उन्होंने संजय दत्त का एक फोटो डाला जिसपर लिखा था। 'ये साला मैच इंट्रेस्टिंग करने की आदत पड़ गई है अपुन को' और अंत में उन्होंने पंजाब फैन्स का मैच देखने से पहले का स्टार्टर पैक बताया, जिसमें सबसे पहले टीवी और दोस्त, कोल्ड ड्रिंक के साथ पॉपकॉर्न और अंत में बीपी की गोलियां थी।

.@PunjabKingsIPL fans starter pack 😅 Not for the faint hearted 😛 #KKRvsPBKS #IPL2021 https://t.co/eHxjIXAb8e

Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now