Create
Notifications

पंजाब किंग्स की ट्रेनिंग सेशन के दौरान क्रिस गेल का अनोखा अवतार दिखा

Photo- Punjab Kings
Photo- Punjab Kings
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 28 Apr 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) क्रिकेट के अलावा फुटबॉल में भी चैंपियन खिलाड़ी है। यह बात उन्होंने हाल ही में एक वीडियो के जरिये साबित की है। पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर टीम की ट्रेनिंग के दौरान एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पंजाब के खिलाड़ी फुटबॉल खेलते हुए नजर आये। क्रिस गेल ने पहली ही बार में फुटबॉल को किक करते हुए गोल दाग दिया, जिसका जश्न उन्होंने बड़े जोश के साथ बाकी खिलाड़ियों के साथ मनाया, जिसमें टीम के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul), मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और क्रिस जॉर्डन भी शामिल थे।

IPL 2021 में पंजाब किंग्स के द्वारा अपलोड की गई इस वीडियो में क्रिस गेल ने मयंक अगरवाल द्वारा पास की गई गेंद को अपने पैर से दिशा देते हुए गोल पोस्ट में दाग दिया। फुटबॉल आने से पहले उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को बताया कि मुझे गेंद दे.... मुझे पास करें.... और जैसे ही उनके पास गेंद आई, उन्होंने आसानी के साथ गोल कर दिया। पंजाब किंग्स ने भी ट्वीट करते हुए वीडियो में लिखा कि चाहे क्रिकेट हो या फिर फुटबॉल, यूनिवर्स बॉस बखूबी जानते है कि किस प्रकार फिनिशिंग टच देना है। उनके इस वीडियो को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। मैदान के बाहर हो या मैदान के अन्दर क्रिस गेल पंजाब किंग्स का अहम हिस्सा है, वो हमेशा अपने खिलाड़ियों और फैन्स का मनोरंजन करते हुए नजर आते है।

आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। टीम ने पहले 6 मुकाबलों में केवल दो में जीत हासिल की है, जबकि 4 में उन्हें हार झेलनी पड़ी है। राहुल की कप्तानी में टीम के पास एक बार फिर मौका होगा कि पिछले साल की तरह वापसी करते हुए टीम अंतिम में बेहतरीन प्रदर्शन करें और इस बार टॉप 4 में अपनी जगह बना पाए। पंजाब की जीत की जिम्मेदारी क्रिस गेल के कन्धों पर भी होगी। उन्होंने अभी तक मिली दो जीत में अपना अच्छा योगदान दिया है। आईपीएल के इस संस्करण में क्रिस गेल ने अभी तक खेले गए 6 मैचों में 119 रन बनायें है। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 43 रन रहा।

Published 28 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now