Create
Notifications

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने खेली तूफानी पारी तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी प्रीति ज़िंटा, जमकर बने मीम्‍स

ग्‍लेन मैक्‍सवेल की उम्‍दा पारी के कारण ट्रोल हुई प्रीति ज़िंटा
ग्‍लेन मैक्‍सवेल की उम्‍दा पारी के कारण ट्रोल हुई प्रीति ज़िंटा
reaction-emoji
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल पिछले छह से सात महीने में क्रिकेट जगत के हॉट टॉपिक रहे हैं। पिछले साल यूएई में आयोजित IPL 2020 में मैक्‍सवेल ने किंग्‍स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्‍स) का प्रतिनिधित्‍व किया था। 10.75 करोड़ रुपए में पंजाब के हुए मैक्‍सवेल का प्रदर्शन आईपीएल-13 में बेहद खराब रहा था। 32 साल के मैक्‍सवेल ने 13 मैचों में केवल 108 रन बनाए थे और एक भी छक्‍का नहीं जमाया था।इसके बाद पंजाब ने आईपीएल 2021 नीलामी से पहले मैक्‍सवेल को रिलीज कर दिया था।

कंगारू ऑलराउंडर का आईपीएल करियर खत्‍म माना जा रहा था, लेकिन आईपीएल नीलामी में दृश्‍य कुछ और ही देखने को मिला। ग्‍लेन मैक्‍सवेल को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी के बीच जोरदार घमासान देखने को मिला। आखिरकार 14.25 करोड़ रुपए में आरसीबी मैक्‍सवेल को अपने साथ जोड़ने में सफल रहा। जहां कुछ लोगों को समझ नहीं आया कि आरसीबी के मैक्‍सवेल को जोड़ने की रणनीति क्‍या है, लेकिन फ्रेंचाइजी का यह कदम काम आया।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल की पारी के बाद प्रीटि जिंटा ट्विटर पर करने लगी ट्रेंड

32 साल के ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने मौजूदा आईपीएल में अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है। आरसीबी के ऑलराउंडर ने रविवार को केकेआर के खिलाफ 78 रन की तेजतर्रार पारी खेली। इससे पहले वह हैदराबाद के खिलाफ 59 रन की पारी खेल चुके हैं।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल और एबी डीविलियर्स की बदौलत आरसीबी ने केकेआर के खिलाफ एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर 20 ओवर में 204 रन का स्‍कोर बना दिया। ध्‍यान हो कि यह लो स्‍कोरिंग पिच मानी जा रही थी, जहां स्पिनरों के लिए मदद थी और गेंद बल्‍ले पर अच्‍छे से आ नहीं रही थी।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने 49 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्‍के की मदद से 78 रन बनाए। मैक्‍सवेल हिट हुए तो ट्रोलर्स ने तुरंत पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति ज़िंटा पर मीम्‍स बनाना शुरू कर दिए। मैक्‍सवेल पहले पंजाब का हिस्‍सा थे, लेकिन उन्‍हें खराब प्रदर्शन के कारण रिलीज किया गया था। प्रीति ज़िंटा लगातार ट्विटर पर ट्रेंड करती रहीं और उनको लेकर मजेदार मीम्‍स बने।

देखें मजेदार मीम्‍स


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...