Create

IPL 2021 - "100-150 फॉलोअर्स कम कर दे पर क्वालीफाई कर दे"

क्रिस मोरिस ने प्रेस वार्ता में दिया सुनील गावस्कर की राय पर जवाब
क्रिस मोरिस ने प्रेस वार्ता में दिया सुनील गावस्कर की राय पर जवाब
Rahul

आईपीएल (IPL 2021) में कल सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आसानी के साथ 7 से विकेट से मात दी। सनराइजर्स की यह इस सीजन की दूसरी जीत थी, तो रॉयल्स के लिए प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई है। लगातार हार मिलने पर टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने एक कॉलम लिखते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम की आलोचना की है।

कल मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मोरिस (Chris Morris) आये। एक जर्नलिस्ट ने उनसे इस विषय में सवाल किया और कहा कि सुनील गावस्कर ने एक कॉलम में लिखा कि राजस्थान रॉयल्स बेहद ही ख़राब प्रदर्शन कर रही। उन्हें बस सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने है, बजाय अच्छा प्रदर्शन करने के और क्या आप इस बात से सहमति रखते हैं। जिसपर क्रिस मोरिस ने कहा कि, 'यह उनकी खुद की राय है इसलिए कुछ नहीं कहना चाहता। दरअसल, यह वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर डाला है और कैप्शन में लिखा कि, '100-150 फॉलोअर्स कम कर दे पर क्वालीफाई कर दे।'

100-150 𝘧𝘰𝘭𝘭𝘰𝘸𝘦𝘳𝘴 𝘬𝘢𝘮 𝘬𝘢𝘳 𝘥𝘦, 𝘱𝘢𝘳 𝘲𝘶𝘢𝘭𝘪𝘧𝘺 𝘬𝘢𝘳𝘢 𝘥𝘦 😒 https://t.co/huyLP4GoJF

राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक खेले 10 मुकाबलों में केवल 4 में जीत हासिल की है। जबकि हैदराबाद के खिलाफ उन्हें इस टूर्नामेंट की छठी हार मिली रॉयल्स के पास अभी भी 4 मुकाबले है। यह सभी मुकाबले प्लेऑफ में जाने के लिए जीतने जरुरी है। इसलिए रॉयल्स चाहेंगे की आगामी मैचों में जीत की पटरी पर लौटे।

सुनील गावस्कर ने चुने भारतीय टी20 टीम के कप्तान और उप-कप्तान

सुनील गावस्कर ने अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा का चयन किया। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अगले विश्व कप के लिए रोहित शर्मा टीम के कप्तान होंगे। एक के बाद एक विश्व कप होने पर आप कप्तानी में बहुत अधिक बदलाव नहीं चाहते हैं। साथ ही मैं आगामी कुछ समय में केएल राहुल (KL Rahul) को भारतीय टीम का उप-कप्तान देखना चाहूँगा। साथ ही ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) भी मेरे दिमाग में हैं।


Edited by Rahul

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...