Create
Notifications

तबरेज शम्सी के वेलकम के लिए जुड़े 'रोहित शर्मा', राजस्थान रॉयल्स ने किया मजेदार ट्वीट

Photo Courtesy - IPL & Rajasthan Royals Twitter
Photo Courtesy - IPL & Rajasthan Royals Twitter
Rahul
SENIOR ANALYST

आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। 19 सितंबर यानी कल से शुरू हो रहे इंडिया के इस क्रिकेट त्यौहार में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आमने-सामने होंगी। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलकर आ रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत कई दिग्गज खिलाड़ी अभ्यास करते हुए नजर आये हैं। दूसरी तरफ दूसरे चरण में शामिल हुए नए खिलाड़ियों का स्वागत भी सभी टीमें अपने अंदाज़ से कर रही है। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने टी20 के नंबर एक गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) का स्वागत किया है और इस दौरान उन्होंने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक मजेदार ट्वीट भी किया।

राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल पर तबरेज शम्सी के स्वागत का एक फोटो अपलोड किया गया, जिसमें रोहित शर्मा जैसे दिख रहे टीम के एक सदस्य को लेकर रॉयल्स ने मजेदार ट्वीट किया। राजस्थान ने कैप्शन में लिखा कि, 'तबरेज शम्सी के स्वागत के लिए आज हमारे साथ जुड़कर रोहित शर्मा को अच्छा लगा है'।

हालांकि यह ट्वीट केवल मजाक के तौर पर किया गया है। रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान है और वह किसी भी प्रकार से राजस्थान रॉयल्स के खेमे में नहीं गए। बल्कि उनके जैसे दिख रहे सख्स को लेकर रॉयल्स ने यह ट्वीट किया।

Nice of @ImRo45 to join us today for Shamsi's welcome. 😌 https://t.co/SZna1XyNSv

तबरेज शम्सी ने अपने स्वागत और राजस्थान रॉयल्स को चैंपियन बनाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

राजस्थान रॉयल्स का परफॉर्मेंस पहले हाफ में अच्छा नहीं रहा था। टीम अभी अंक तालिका में पांचवें पायदान पर है तबरेज शम्सी का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स टाइटल जीत सकती है। उन्होंने कहा, चाहे टीम पहले पायदान पर हो या फिर पांचवें पायदान पर हो हाफ स्टेज तक प्वॉइंट्स टैली ज्यादा मायने नहीं रखती है। सेकेंड हाफ में आप कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं वो सबसे ज्यादा मायने रखता है। इसलिए मुझे लगता है कि हम अच्छी पोजिशन में हैं। हमें अभी हाफ टूर्नामेंट और खेलना है और आगे के मैचों में हम किस तरह खेलते हैं इस पर काफी कुछ डिपेंड करेगा। टीम का मूड इस वक्त काफी शानदार है और हम आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now