Create
Notifications

पंजाब किंग्स के रवि बिश्‍नोई ने शानदार कैच से जीता दिल, ट्विटर पर आई जबरदस्‍त प्रतिक्रियाएं

रवि बिश्‍नोई
रवि बिश्‍नोई
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 27 Apr 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के रवि बिश्‍नोई का ये कैच इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के सबसे शानदार कैच के दावदारों में जरूर शामिल होगा। रवि बिश्‍नोई ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में जैसे ही डीप पर यह कैच लपका, कमेंट्री कर रहे महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने कहा कि यह टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्‍ठ कैचों में से एक बनेगा। पंजाब किंग्‍स के युवा लेग स्पिनर रवि बिश्‍नोई ने कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी के तीसरे ओवर में डीप मडिविकेट पर शानदार कैच पकड़कर फैंस का दिल जीत लिया। इस कैच के साथ सुनील नरेन की पारी का अंत हुआ।

युवा बाएं हाथ के मध्‍यम तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने गुड लेंथ पर गेंद डाली, जिस पर सुनील नरेन ने मिडविकेट की दिशा में हवाई फायर किया। हालांकि, गेंद पर उनके बल्‍ले का सही संपर्क नहीं बना और गेंद बहुत ऊंचाई पर गई।

डीप फाइन लेग पर मुस्‍तैद रवि बिश्‍नोई ने करीब 30 मीटर दौड़ लगाई और दाएं ओर डाइव लगाकर शानदार कैच लपका। पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल सहित पूरी टीम जोश से भर गई 123 रन टांगने के बाद केकेआर का जल्‍द ही तीसरा विकेट झटक लिया था। सिर्फ सुनील गावस्‍कर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी रवि बिश्‍नोई हीरो बन गए। उनके कैच की जमकर तारीफ हुई।

रवि बिश्‍नोई के कैच पर फैंस के रिएक्‍शन

मैच का नतीजा

आईपीएल 2021 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार चार हार का सिलसिला तोड़ा। कोलकाता ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से मात दी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने 124 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में कोलकाता ने 16.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

केकेआर के लिए इयोन मॉर्गन ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 40 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्के की बदौलत नाबाद 47 रन बनाए। साथ ही राहुल त्रिपाठी (41) ने भी टिककर बल्लेबाजी की। कोलकाता नाइटराडर्स की यह 6 मैचों में दूसरी जीत रही और उसने आईपीएल की अंक तालिका में दो स्‍थान की छलांग लगाकर पांचवां स्‍थान हासिल किया। वहीं पंजाब किंग्‍स की टीम 6 मैचों में दो जीत और चार हार के साथ छठें स्‍थान पर काबिज है।

Published 27 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now