Create
Notifications

गौतम गंभीर ने की बुर्जुग व्‍यक्ति की बड़ी मदद, अश्विन ने दिया धन्‍यवाद

गौतम गंभीर और रविचंद्रन अश्विन
गौतम गंभीर और रविचंद्रन अश्विन
Vivek Goel

अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बुधवार को अपने पूर्व टीम साथी गौतम गंभीर का शुक्रियाअदा किया। दरअसल, गौतम गंभीर ने कोविड-19 संकट के बीच एक बुजुर्ग व्‍यक्ति की सहायता की और उनका चिकित्‍सीय ध्‍यान रखा। पूर्वी दिल्‍ली के सांसद गौतम गंभीर इस कड़े समय में देश और शहर के लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं।

कोविड-19 से प्रभावित लोगों के लिए गंभीर ऑक्‍सीजन सिलेंडर से लेकर अन्‍य चीजें और दवाईयां मुहैया करा रहे हैं। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बीच से अपना नाम वापस लेने वाले रविचंद्रन अश्विन ने दिल्‍ली में एक सीनियर सिटीजन की मदद के लिए गंभीर को धन्‍यवाद दिया। अश्विन ने ट्वीट किया, 'इन मुश्किल परिस्थितियों में दिल्‍ली में एक वरिष्‍ठ नागरिक के लिए कुछ स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल में मदद करने के लिए बहुत-बहुत धन्‍यवाद गौतम गंभीर।'

अश्विन ने बीच आईपीएल से अपना नाम वापस लिया

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने अपने परिवार की सहायता के लिए आईपीएल 2021 के बीच से अपना नाम वापस ले लिया था। अश्विन की पत्‍नी प्रिती ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके परिवार के 10 सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के स्पिनर को बायो-बबल में अपनी टीम का साथ छोड़ना पड़ा और टूर्नामेंट से ब्रेक लेना पड़ा था।

अश्विन के अलावा विदेशी खिलाड़ी जैसे एडम जंपा, केन रिचर्डसन, एंड्रयू टाई और लियाम लिविंगस्‍टोन ने कोविड-19 चिंता के चलते बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था। बीसीसीआई ने मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित किया क्‍योंकि विभिन्‍न टीमों में खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे।

कोलकाता नाइटराइडर्स के वरुण चक्रवती और संदीप वॉरियर सोमवार को कोविड-19 पॉजिटिव निकले, जिसके बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खेमे में तीन पॉजिटिव मामले आए। फिर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा भी वायरस की चपेट में आए, जिसके कारण बीसीसीआई को टूर्नामेंट निलंबित करना पड़ा। बीसीसीआई की कोशिश इस साल के अंत तक शेष मैचों को दोबारा आयोजित करने की है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...