Create
Notifications

IPL 2021 - ऋषभ पन्त के बल्ले से बाल-बाल बचे दिनेश कार्तिक, देखें वीडियो

ऋषभ पन्त द्वारा घुमाया गया बल्ला दिनेश कार्तिक के हेलमेट के करीब से गुजरा (Photo - Disney+Hotstar)
ऋषभ पन्त द्वारा घुमाया गया बल्ला दिनेश कार्तिक के हेलमेट के करीब से गुजरा (Photo - Disney+Hotstar)
Rahul
SENIOR ANALYST

आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण में आज दो मुकाबले खेले जाने है। पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पर जारी है। केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) और स्टीव स्मिथ (Steven Smith) के अहम योगदानों की बदौलत दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 127 रन बनायें। दिल्ली की पारी के दौरान एक हंसाने वाला वाक्या देखने को मिला।

बल्लेबाजी करते समय ऋषभ पन्त गेंद को स्टंप पर न लग जाए इसलिए बल्ले से गेंद को मारने की कोशिश की और उसी दौरान पीछे खड़े दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आगे की तरफ आ गए और ऋषभ पन्त द्वारा घुमाया गया बल्ला उनके हेलमेट के करीब से गुजरा। वो मैदान पर अपने आप को बचाने के चक्कर में गिर गए। हालांकि ऋषभ पन्त का बल्ला उनके हेलमेट से नहीं लगा और वो बाल-बाल बच गए। लेकिन इन सभी के बाद ऋषभ पन्त ने दिनेश कार्तिक से माफ़ी मांगी और कार्तिक ने भी सीरियस फेस के साथ ऋषभ पन्त की तरफ देखा। इस दृश्य को देखकर गेंदबाज वरुण चक्रवती (Varun Chakravarthy) भी चौंक गए। नीचे दिए गए ट्वीट पर क्लिक कर आप यह वीडियो देख सकते हैं।

Scenes from Sharjah✨Rishabh Pant caught hitting Dinesh Karthik 😂
(Just Kidding)@DineshKarthik @RishabhPant17 @IPL
#IPL2O21
#DCvKKR https://t.co/vunHMQGJlW

सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो लगातार शेयर किया जा रहा है और आईपीएल फैन्स इसपर अपने तरीके से कैप्शन लिख रहें हैं। किसी ने इस घटना को लेकर लिखा कि ऋषभ पन्त तक़रीबन दिनेश कार्तिक का सिर फोड़ ही देते।

ऋषभ पन्त ने 36 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके शामिल रहे। कोलकाता की गेंदबाजी के सामने ऋषभ पन्त समेत दिल्ली के सभी बल्लेबाज जूझते हुए नजर आये। पन्त के आलावा स्टीव स्मिथ ने भी 39 रन और शिखर धवन ने 24 रनों की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू पाया। दिल्ली कैपिटल्स इस समय अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now