Create
Notifications

IPL 2021 - रोहित शर्मा ने नक़ल पार्ट-2 अपलोड किया, पार्ट-1 के जवाब भी बताये

Photo - Rohit Sharma Instagram Ss
Photo - Rohit Sharma Instagram Ss
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय आईपीएल (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम में शिरकत कर रहें हैं। उन्होंने कल एक वीडियो अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया, जिसमें उन्होंने कुछ दिग्गज खिलाड़ियों की नक़ल की। आज फिर से उन्होंने एक और वीडियो इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया है। जिसमें भारत के तीन और दिग्गज खिलाड़ियों की वह नक़ल करते हुए नजर आ रहें हैं। रोहित शर्मा ने कैप्शन में पिछले वीडियो के सही जवाब भी बताये और इस वीडियो में खिलाड़ियों के नाम भी पूछे हैं।

रोहित शर्मा ने पिछले वीडियो के जवाब में बताया कि, 'पार्ट 1 में मैंने सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और हरभजन सिंह की नक़ल की थी। इस बार उन्होंने फिर कुछ खिलाड़ियों के स्टारडम और गेंदबाजी एक्शन की नक़ल करके दिखाया। सबसे पहले उन्होंने युवराज सिंह की तरह चल कर दिखाया और उनके स्टारडम को बताया कि वह किस प्रकार अपने फैन्स से मिलते थे। इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद के गेंदबाजी एक्शन की नक़ल की और साथ ही उन्होंने वर्ल्ड कप 1996 में आमिर सोहेल को बोल्ड कर पवेलियन की राह करते समय अग्रेशन दिखाया था उसकी नक़ल भी की।

तीसरे खिलाड़ी की वह नक़ल कर रहे थे लेकिन उन्होंने बीच में ही उसे रोक दिया। हालांकि उन्होंने इस गेंदबाज के रन-अप की नक़ल जरुर की। अंत में उन्होंने आज के बर्थडे बॉय और पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ज़हीर खान के प्रसिद्ध एक्शन की नक़ल की और विकेट लेने के बाद उनके जश्न को भी करके दिखाया। उनके इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने कमेन्ट करते हुए तीन खिलाड़ियों के नाम के अनुमान लगाये, जिसमें युवराज, वेंकटेश प्रसाद और ज़हीर खान का नाम शामिल रहा।

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़े अंतर से मात दी और प्‍लेऑफ में अपने पहुंचने की उम्‍मीदों को जिंदा रखा है। लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना होगा और साथ ही साथ कोलकाता नाइटराइडर्स व राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच में भी निर्भर रहना होगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...