Create
Notifications

RR के दिग्गज खिलाड़ी ने किया अहम खुलासा, बताया अपना सबसे बड़ा डर

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 27 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने इन्स्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बड़े खुलासे किये है। उन्होंने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए, जो काफी दिलचस्प दिखाई दिए। डेविड मिलर ने अपने फेवरेट भारतीय खाने को लेकर खुलासा किया, तो साथ ही उन्होंने भारत के सबसे फेवरेट स्टेडियम का नाम भी दर्शकों को बताया है। इसके अलावा उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर्स का नाम भी बताया है और अपनी मनपसन्द फुटबॉल टीम को भी जिक्र किया है और अंत में उन्होंने अपने जीवन का सबसे बड़ा डर भी बताया कि उन्हें किससे सबसे ज्यादा डर लगता है। डेविड मिलर ने ये सभी जवाब दिल्ली की तरफ रुख करते हुए फ्लाइट के दौरान दिए।

डेविड मिलर ने अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के रूप में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज सलामी जोड़ी का नाम लिया, जिसमें मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) और एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) का नाम शामिल था। उन्होंने मेनचेस्टर सिटी को अपनी फेवरेट टीम भी बताया है। भारतीय दर्शकों ने उनके फेवरेट फ़ूड और स्टेडियम को लेकर भी सवाल किया। उन्होंने जवाब में लिखा कि मेरा फेवरेट फ़ूड साफतौर पर बटर चिकन और गार्लिक नान है और मेरा फेवरेट भारतीय मैदान धर्मशाला का ग्राउंड है। डेविड मिलर ने अपने जीवन का सबसे डर भी इस दौरान बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें ऊंचाईयों पर जाने से बहुत डर लगता है। डेविड मिलर ने इन सवालों के अलावा भी और भी जवाब भी दिए, जिसमें उन्होंने अपना निक नेम भी सभी के साथ साझा किया। उन्होंने 'मिल्सी' निक नेम का उजागर किया और यह भी बताया कि इसके अलावा उनके और भी निक नेम है।

Photo- David Miller Instagram
Photo- David Miller Instagram

इस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं। उन्होंने इन चार मुकाबलों में एक अर्द्धशतक की बदौलत 88 रन बनायें है। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने जीत में अहम योगदान भी दिया था। मुंबई लेग के बाद राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले दिल्ली में होंगे, जहाँ डेविड मिलर के सामने चुनौती होगी कि वो किस प्रकार टीम कि जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे पाएंगे।

Photo- David Miller Instagram
Photo- David Miller Instagram
Published 27 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now