Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स की टीम में 'बुमराह, हरभजन और अश्विन', जानिए कैसे!

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 22 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में आज दो रॉयल टीमों का मुकाबला शाम 7:30 से देखने को मिलेगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जायेगा। एक तरफ विराट की सेना अपने सभी तीनों मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है, तो राजस्थान रॉयल्स ने केवल 1 ही मुकाबला अपने नाम किया है और अंक तालिका में उनका स्थान 7वां है। आज होने वाले जोरदार मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के एक्शन की नक़ल उतारते हुए श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने अपना हुनर दिखाया है।

बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले हुए अभ्यास के दौरान राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज श्रेयस गोपाल ने इन तीन दिग्गज गेंदबाजों के एक्शन की हुबहू नकल की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रेयस गोपाल ने सबसे पहले जसप्रीत बुमराह के यूनिक एक्शन की नक़ल की। उसके बाद आर अश्विन के शानदार एक्शन से गेंदबाजी की और अंत में हरभजन के मुश्किल एक्शन को उन्होंने आसानी के साथ किया। रॉयल्स ने वीडियो में इन एक्शन को भी नये नाम दिए। बुमराह के एक्शन पर उन्होंने लिखा जसप्रीत गोपाल, तो आश्विन के एक्शन पर लिखा रविचंद्रन गोपाल और भज्जी के एक्शन को उन्होंने हरभजन गोपाल का नाम दिया।

बुमराह ने भी श्रेयस गोपाल के हुनर की तारीफ

तीनों खिलाड़ियों के एक्शन की शानदार नक़ल उतारने के बाद श्रेयस गोपाल ने वीडियो के अंत में कहा कि मैंने ये वीडियो बुमराह को खुद से दिखाया है और उन्होंने मुझसे कहा कि वो मेरे एक्शन की नक़ल मुझसे भी बेहतरीन करते है। बुमराह का एक्शन क्रिकेट जगत में बहुत फेमस है और प्रत्येक दिन कोई न कोई क्रिकेट प्रेमी सोशल मीडिया पर उनके एक्शन की नक़ल करता रहता है, जिसमें छोटे बच्चे भी शामिल रहते है।

श्रेयस गोपाल ने अभी तक इस आईपीएल में एक ही मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला है और उन्हें आशा है कि आज होने वाले बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में उन्हें मौका मिल सकता है। क्योंकि उनका रिकॉर्ड आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के खिलाफ बेहतरीन रहा है।

Published 22 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now