Create
Notifications

भारत छोड़ने पर काफी भावुक हो गया दिग्‍गज क्रिकेटर, ट्वीट करके बयां किया दर्द

साइमन डुल (बाएं) से पहले
साइमन डुल (बाएं) से पहले
Vivek Goel

बीसीसीआई ने मंगलवार को बायो-बबल में कई कोविड-19 मामले सामने आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया। न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डुल ने कोरोना वायरस संकट के बीच भारत के लोगों के लिए एक बेहद भावुक पोस्‍ट लिखा है। बता दें कि साइमन डुल आईपीएल 2021 के कमेंट्री पैनल में शामिल थे। आईपीएल-14 के निलंबित होने के बाद साइमन डुल को अपने देश लौटना पड़ा।

न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने मंगलवार को ट्विटर के जरिये भारतीय लोगों को इस कड़े समय में मजबूती देने की कोशिश की। देश के लोगों के प्रति आभार प्रकट किया और इस दुर्भाग्‍यवश समय में क्रिकेट प्रेमी देश को सुरक्षित रहने की अपील की।

साइमन डुल ने ट्वीट किया, 'प्रिय भारत, आपने मुझे इतने सालों में ढेर सारा प्‍यार दिया है और मैं माफी चाहता हूं कि आपको इस कड़े समय में छोड़कर जा रहा हूं। जो लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं उनके और उनके परिवार के लिए मेरी दिल से प्रार्थना है। सुरक्षित रहने के लिए आप जो कर सकते हैं, वो करें। अगली बार तक के लिए ध्‍यान रखें।'

कोविड की दूसरी लहर घातक साबित हो रही है

बता दें कि भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। भारत में मंगलवार को कोविड-19 मामलों की कुल संख्‍या दो करोड़ पार हो गई जबकि 3.57 लाख लोगों में नए संक्रमण मिले। इस जानलेवा वायरस ने 3449 लोगों की जान ली और कुल आंकड़ा, 2,22,408 पहुंच गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को विभिन्‍न टीमों में कोरोना वायरस मामले पता चलने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया। बोर्ड को सोमवार को कोलकाता नाइटराडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला स्‍थगित करने पर मजबूर होना पड़ा था क्‍योंकि दो खिलाड़‍ियों का परीक्षण में नतीजा पॉजिटिव आया था।

कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की संख्‍या मंगलवार को बढ़कर सात हो गई थी, जिसके बाद बोर्ड के पास सीजन निलंबित करने के अलावा कोई विकल्‍प नहीं बचा था। चूकि वायरस ने बायो-बबल उल्‍लंघन कर दिया था, खिलाड़‍ियों को अगले राउंड के परीक्षण से पहले एकांतवास कर दिया गया था। भारतीय खिलाड़‍ियों को अपने घर लौटने में मुश्किल नहीं हुई, लेकिन यात्रा पाबंदी के कारण कुछ विदेशी खिलाड़‍ियों को स्‍वदेश लौटने में तकलीफ हो रही है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...