Create
Notifications

वॉर्नर और विलियमसन ने रखा उपवास, राशिद खान ने शेयर किया वीडियो

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 19 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में खेल के साथ सभी टीमों के खिलाड़ियों के बीच एक अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग की यही खूबसूरती है कि सभी देश-विदेश के खिलाड़ी एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाते हुए नजर आते है। इसका एक उदाहरण अभी हाल-फ़िलहाल में देखने को मिला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriser Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन (Kane Williamson) ने राशिद खान (Rashid Khan) और मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) के साथ रमजान महीने के मौके पर उपवास रखा। राशिद खान ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कि जिसमें उन्होंने दोनों खिलाड़ियों से उपवास को लेकर राय पूछी और दोनों खिलाड़ियों ने बेहतरीन जवाब भी दिया।

इन्स्टाग्राम के इस वीडियो में राशिद खान ने सबसे पहले डेविड वॉर्नर से उपवास को लेकर सवाल किया कि उन्हें उपवास रखने पर कैसा लग रहा है, जिसपर वॉर्नर ने जवाब दिया कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन मैं बहुत प्यासा और भूखा महसूस कर रहा हूँ। इसके बाद केन विलियमसन से भी यही सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे भी अच्छा लग रहा है और धन्यवाद कहा। राशिद खान ने भी वीडियो की शुरुआत करते हुए कहा कि हमने आज इन दो लीजेंड के साथ उपवास रखा है। रमजान के महीने में विदेशी खिलाड़ियों के इस प्रेम भाव को देख कर एक टीम भावना साफ़ नजर आती है। हैदराबाद के लिए मैदान पर चारों ही विदेशी खिलाड़ी अहम कड़ी है। हालांकि टीम की शुरुआत इस आईपीएल में अच्छी नहीं रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद का आगाज़ इस आईपीएल में अभी तक ख़राब रहा है। टीम को पहले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स के सामने टीम का संतुलन बनाने की बड़ी चुनौती नजर आ रही है। चोट के कारण उनके अहम बल्लेबाज केन विलियमसन बाहर है, जिसका खामियाजा मिडिल ऑर्डर को उठाना पड़ रहा है। कप्तान वॉर्नर भी फॉर्म में नहीं, तो मिडिल ऑर्डर में मनीष पांडे की धीमी टीम के लिए परेशानी खड़ा कर रही है। गेंदबाजी में राशिद खान किफायती तो नजर आये हैं लेकिन उन्हें समय पर विकेट हासिल नहीं हुआ है। हैदराबाद का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा।

Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now