Create

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ फ्लॉप प्रदर्शन करने वाले दिग्‍गज क्रिकेटर को जमकर लगी फटकार

विजय शंकर
विजय शंकर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में निरंतर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए पहचानी जाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का 2021 में अब तक प्रदर्शन फ्लॉप रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मौजूदा सीजन में पांच में से केवल एक मैच जीतने में कामयाब हुई है और उसकी सबसे बड़ी चिंता मिडिल ऑर्डर बना हुआ है। सनराइजर्स हैदराबाद इस समय अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर काबिज है। डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली एसआरएच को अपने पिछले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से सुपर ओवर में शिकस्‍त मिली।

सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर एक बार फिर फ्लॉप रहा। केन विलियमसन ने अकेले के दम पर टीम को संभाला और जगदीश सुचित ने उपयोगी पारी खेली, जिसके बाद दोनों टीमों के स्‍कोर बराबर हुए। सुचित को चोटिल भुवनेश्‍वर कुमार की जगह शामिल किया गया था। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चेन्‍नई में आसानी से लक्ष्‍य का पीछा कर सकती थी, लेकिन उसके मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाजों ने एक बार फिर निराश किया। एसआरएच को तीन मैचों में करीबी अंतर से शिकस्‍त मिली। केकेआर के खिलाफ 10 रन, आरसीबी के खिलाफ 6 रन और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 13 रन।

विजय शंकर को खराब प्रदर्शन पर लगी फटकार

डेविड वॉर्नर सर्वश्रेष्‍ठ फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन वह उपयोगी योगदान देने में कामयाब रहे। जॉनी बेयरस्‍टो और केन विलियमसन ने अच्‍छी पारियां खेली। मगर खराब प्रदर्शन के कारण सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर एक बार फिर आलोचनाओं से घिरा। सबसे ज्‍यादा आलोचना विजय शंकर की हुई, जिन्‍होंने अब तक टूर्नामेंट में 11 (7), 3 (5), 28 (25) और 8 (7) का स्‍कोर बनाया। शंकर को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ बल्‍लेबाजी का मौका नहीं मिला था, जहां ऑरेंज आर्मी ने 9 विकेट से जीत दर्ज की थी। इसके अलावा विजय शंकर अब तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं और पांच मैचों में केवल दो विकेट लेने में कामयाब रहे हैं।

तमिलनाडु के ऑलराउंडर ने पहली बार 2014 आईपीएल में हिस्‍सा लिया था और फिर 2017 से वह लीग में नियमित चेहरा रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के बाद मिडिल ऑर्डर में विराट सिंह, अभिषेक शर्मा और अब्‍दुल समद जैसे गैर-अनुभवी बल्‍लेबाज हैं, तो विजय शंकर से काफी ज्‍यादा उम्‍मीदें हैं। चूकि विजय शंकर उम्‍मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए, तो देखिए यूजर्स ने कैसे उन्‍हें लताड़ लगाई।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment