Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग और आशीष नेहरा ने IPL 2021 का अपना बेस्ट मोमेंट चुना, दोनों में ऋतुराज का जिक्र

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का चौथा ख़िताब अपने नाम किया
चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का चौथा ख़िताब अपने नाम किया
Rahul
SENIOR ANALYST

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ आईपीएल फाइनल (IPL Final) जीत चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने चौथा ख़िताब अपने नाम किया है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी और बाकी खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की तारीफ हर जगह की जा रही है। साथ ही इस आईपीएल के सबसे शानदार पलों को भी लोग अपने अंदाज़ में याद कर रहें हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) और आशीष नेहरा (Ashish Nehra ) ने आईपीएल 2021 का अपना सबसे टॉप मोमेंट दर्शकों के साथ साझा किया है। क्रिकबज लाइव के पोस्ट मैच शो में दोनों खिलाड़ियों ने इस सीजन का अपना बेहतरीन पल बताया।

आशीष नेहरा ने चुना इस आईपीएल का बेस्ट मोमेंट

पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इस आईपीएल का चौंकाने वाला पल दर्शकों के साथ साझा किया है, जो काफी मजेदार भी है। कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर सुनील नारेन आमतौर पर विकेट लेने के बाद किसी प्रकार का जश्न नहीं मनाते। लेकिन फाइनल में रुतुराज गायकवाड़ का विकेट लेने के बाद उन्होंने जश्न मनाया, जिसको आशीष नेहरा ने इस आईपीएल का सबसे बेहतरीन पल बताया। आशीष नेहरा ने कहा कि, 'गायकवाड़ का विकेट लेने के बाद नारेन का रिएक्शन मुझे पसंद आया। क्योंकि उन्होंने अपनी भावनाओं को दिखाया और मनाया। सुनील नारेन को इस तरह कभी भी नहीं देखा है।'

वीरेंदर सहवाग के अनुसार पारी की आखिरी गेंद पर रुतुराज का शतक रहा सबसे बेस्ट मोमेंट

लीग स्टेज में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई के बल्लेबाज रुतुराज ने धुआंधार शतक जड़ा। पारी के आखिरी ओवर में रविन्द्र जडेजा ने तूफानी पारी खेलनी शुरू की और गायकवाड़ के लिए शतक लगाना मुश्किल कर दिया। लेकिन 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने छक्का मारकर अपना शतक पूरा कर लिया। यह पल सहवाग के लिए इस सीजन का सबसे बेहतरीन पल था। उन्होंने इस मोमेंट को लेकर कहा कि, 'गायकवाड़ ने 100 रन बनाए, क्योंकि जडेजा ने उनके 100 रन बनाने का मौका लगभग दूर कर दिया था। मैं भी ऐसी ही स्थिति से गुजरा हूं, इसलिए समझ सकता हूं।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now