Create
Notifications

सहवाग ने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी की अनोखे अंदाज में की तारीफ, खूब पसंद किया जा रहा है उनका ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग और क्रिस मॉरिस
वीरेंद्र सहवाग और क्रिस मॉरिस
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 16 Apr 2021
न्यूज़

अपने जमाने में धाकड़ बल्‍लेबाजी से लेकर सोशल मीडिया का किंग बनने तक, वीरेंदर सहवाग ने सबकुछ किया है। राजस्‍थान रॉयल्‍स के ऑलराउंडर और आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली, जिसके बाद वीरू ने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर की अनोखे अंदाज में तारीफ की है।

वीरेंदर सहवाग ने मॉरिस की दो फोटो पोस्‍ट की- एक पहले मैच की है जब संजू सैमसन ने सिंगल लेने से इंकार कर दिया था तो मॉरिस के चेहरे पर निराशा थी। एक फोटो दूसरे मैच की हैं, जहां मॉरिस ने छक्‍का जमाकर अपनी टीम को सीजन की पहली जीत दिलाई। दोनों ही फोटो बिलकुल अलग स्थिति की हैं, लेकिन सहवाग ने मजेदार चीज पर ध्‍यान दिलाया है।

बता दें कि क्रिस मॉरिस को राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। इस तरह मॉरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। इसके बाद से दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर से काफी उम्‍मीदें हैं। पहले मैच में मॉरिस का प्रदर्शन फीका रहा, तब उन्‍हें आलोचना झेलनी पड़ी। अब दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मॉरिस ने मैच विजयी पारी खेली।

सहवाग ने ध्‍यान दिलाया, पहले मैच में मॉरिस को पैसे मिले, लेकिन इज्‍जत नहीं। पूर्व भारतीय ओपनर का मानना है कि मॉरिस के पास अब सबकुछ है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की जीत के साथ क्रिस मॉरिस खुश

क्रिस मॉरिस ने कहा कि उन्‍हें अपनी भूमिका पता है और वह राजस्‍थान की जीत से काफी खुश हैं। मॉरिस ने प्रेजेंटेशन के बारे में कहा, 'हमारे लड़के अनुभवी हैं कि गेंद पर गति कैसे रखना है और आज इसका अच्‍छे से उपयोग किया। अगर हमें 140 रन के लक्ष्‍य का पीछा करना है, तो हमें खेलते हुए हासिल कर लेंगे। जीतकर काफी खुश हूं। ऐसे लड़के हैं, जो बल्‍ले से प्रदर्शन करना जानते हैं और उन्‍हें इसके लिए पैसे मिलते हैं। कुछ लोगों को गेंदबाजी करने के पैसे मिलते हैं। मुझे पता है कि मेरी क्‍या भूमिका है। मैं स्‍लॉगर हूं जो हर चीज को स्विंग कर सकता है। मैं बहुत गोल्‍फ खेलता हूं।'

Published 16 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now