Create

"कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि केकेआर ने साउथी को लिया क्‍योंकि वो मैकुलम का करीबी दोस्‍त है", पूर्व क्रिकेटर का बयान

टिम साउथी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ जोस बटलर और रियान पराग के अहम विकेट लिए
टिम साउथी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ जोस बटलर और रियान पराग के अहम विकेट लिए
Vivek Goel

पूर्व भारतीय (India Cricket team) ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टिम साउथी (Tim Southee) की जमकर तारीफ की है कि कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के तेज गेंदबाज पर जो विश्‍वास जताया, वो बखूबी उसे अदा कर रहे हैं।

साउथी की तारीफ करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्‍ट में चोपड़ा ने ध्‍यान दिलाया कि कई लोगों का मानना है के फ्रेंचाइजी ने टिम साउथी को इसलिए चुना क्‍योंकि वो केकेआर के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम के करीबी दोस्‍त हैं।

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'अगर आप साउथी के आईपीएल रिकॉर्ड्स देखें तो वह पहले आरसीबी के लिए खेला करते थे और उनकी गेंदों की जमकर धुनाई होती थी। वो करीब 11 रन प्रति ओवर लुटाते थे। ऐसा लगता था कि उन्‍हें कोई नहीं चुनेगा। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि कोलकाता ने साउथी को इसलिए चुना क्‍योंकि वो मैकुलम के करीबी दोस्‍त हैं।'

youtube-cover

बता दें कि टिम साउथी ने मौजूदा आईपीएल में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। साउथी ने पावरप्‍ले में उमेश यादव के साथ बढ़‍िया गेंदबाजी करते हुए टीम को विकेट निकालकर दिए और अंतिम ओवरों में बल्‍लेबाजों पर लगाम भी लगाई। साउथी ने आईपीएल 2022 में 5 मैचों में 10 विकेट लिए हैं। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ साउथी ने 4 ओवर में 46 रन देकर दो विकेट लिए।

चोपड़ा ने कहा, 'आईपीएल ने साउथी को दूसरा मौका दिया है। जिंदगी और क्रिकेट दोनों ने आपको दूसरा मौका दिया और देखते हैं कि वो कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्‍थान के खिलाफ साउथी ने जोस बटलर और र‍ियान पराग के महत्‍वपूर्ण विकेट लिए।'

पता हो कि टिम साउथी को पैट कमिंस की जगह प्‍लेइंग 11 में जगह मिली थी। पैट कमिंस ने बल्‍ले से उपयोगी योगदान दिया, लेकिन गेंदबाजी में उनकी गेंदों में धार नहीं दिखी। साउथी ने दोनों हाथों से इस मौके को लपका और अपनी उपयोगिता साबित की।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...