"श्रेयस अय्यर को सीईओ वाला बयान शायद बदलने को कहा हो", पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर रही
श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर रही

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्‍तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने हाल ही में खुलासा किया था कि टीम के सीईओ वैंकी मैसूर (Venky Mysore) भी टीम चयन में शामिल रहते हैं। हालांकि, बाद में अय्यर ने सफाई देते हुए कहा था कि सीईओ बाहर बैठने वाले खिलाड़‍ियों को सांत्‍वना देते हैं।

भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि टीम प्रबंधन ने श्रेयस अय्यर को शायद अपना बयान बदलने को कहा था। अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए क्रिकेटर से कमेंटेटर बने चोपड़ा ने कहा कि केकेआर प्रबंधन ने शायद अय्यर को मैसूर के बारे में दिए बयान पर सफाई देने को कहा था।

चोपड़ा ने ध्‍यान दिलाया कि राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ अपने विकेट के बाद अय्यर जब हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम से बात कर रहे थे तो निराश नजर आ रहे थे।

चोपड़ा ने कहा, 'श्रेयस अय्यर ने एक बार प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि केकेआर के सीईओ भी टीम चयन में शामिल होते हैं। मेरे ख्‍याल से उन्‍हें इस पर सबक मिला और शायद उन्‍हें अपना बयान बदलने को कहा गया। इसके बाद अय्यर ने स्‍पष्‍ट किया कि उनका मतलब यह था कि सीईओ खिलाड़‍ियों को बाहर होने पर प्रोत्‍साहित करते हैं और उन्‍हें सांत्‍वना देते हैं, लेकिन टीम चयन में शामिल नहीं होते।'

चोपड़ा ने आगे कहा, 'मगर मुझे इस बारे में भरोसा नहीं क्‍योंकि हमनें एक मैच में देखा कि आउट होने के बाद वह ब्रेंडन मैकुलम से बातचीत करते समय निराश नजर आए।'

फ्रेंचाइजी को अगले साल अपने कोचिंग स्‍टाफ में कुछ बदलाव करने पड़ेंगे। ब्रेंडन मैकुलम अब टीम के हेड कोच नहीं रहेंगे क्‍योंकि वह इंग्‍लैंड टेस्‍ट टीम से बतौर हेड कोच जुड़े हैं।

याद दिला दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा और वह प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने से चूक गई। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर रही।

Quick Links

Edited by Vivek Goel