Create

RCB ने शेयर की आकाश दीप की भावुक कहानी, अनुष्का शर्मा ने कही बड़ी बात

Rahul
Photo Courtesy : Royal Challengers Bangalore Instagram
Photo Courtesy : Royal Challengers Bangalore Instagram

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज आकाश दीप (Akash Deep) की प्रेरणादायक कहानी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है। आकाश दीप ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं, जिसको उन्होंने इस वीडियो में शेयर किये है। बिहार राज्य से आने वाले आकाश दीप की कहानी को बहुत लोगों ने पसंद किया है, जिनमें उनकी टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल है। अनुष्का शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर आकाश दीप की यह कहानी शेयर की और बताया कि कैसे मुश्किलों का सामना करके आकाश यहाँ पहुंचे हैं।

आकाश दीप ने बताया किस प्रकार की कठिनाईयों में उनका क्रिकेट खेलना शुरू हुआ और जब क्रिकेट को ही अपना प्रोफेशन बनाया, तो कैसे उनके निजी जीवन में मुश्किलें आई। आकाश ने अपने पिता और भाई को साल 2015 में खो दिया और फिर उन्होंने सोचा कि अब कुछ है नहीं तो क्रिकेट में ही सब कुछ झोंक देना है। लेकिन यह मुश्किलें यहीं नहीं थमी पिछले साल कोरोना की तीसरी लहर में भी उन्हें इन सभी दुख का सामना करना पड़ा था।

पिछले साल आईपीएल के पहले चरण के दौरान आकाश दीप बैंगलोर टीम के नेट गेंदबाज के रूप में हिस्सा थे। लेकिन उनके घर में उनकी बड़ी मम्मी और भाभी की हालात खराब हुई और वह भी गुजर गईं। साथ ही उनकी माता जी की तबियत बेहद ही खराब थी लेकिन बैंगलोर टीम के सपोर्ट से उनकी माता जी फ़िलहाल ठीक है। अपने परिवार के सदस्यों के लगातार खोना और अनेक मुश्किलों के बाद क्रिकेट को लगातार खेलना आकाश दीप के जज्बे को दर्शाता है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की आकाश दीप की कहानी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने आकाश दीप की कहानी सुनी और इन्स्टाग्राम पर लोगों के साथ साझा की। अनुष्का शर्मा ने यह भावुक कहानी सुनते हुए लिखा कि सभी मुश्किलों के खिलाफ यह कहानी दिल को छूने वाली है। आपको बता दें कि आकाश दीप विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment