Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा तो निकोलस पूरन ने खर्च किए 15 हजार रुपए

निकोलस पूरन ने टीम के साथियों को पिज्‍जा पार्टी दी
निकोलस पूरन ने टीम के साथियों को पिज्‍जा पार्टी दी
Vivek Goel

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) में निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) उन 11 खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जिन्‍हें 10 करोड़ से ज्‍यादा रुपए का करार मिला। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज का आईपीएल 2021 में खराब प्रदर्शन रहा था और भारत (India Cricket team) के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न वनडे सीरीज में भी वो कुछ खास नहीं कर सके थे।

हालांकि, टी20 प्रारूप में शानदार रिकॉर्ड के कारण निकोलस पूरन की मांग काफी ज्‍यादा थी। कई फ्रेंचाइजी से कड़ी लड़ाई के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 10.75 करोड़ रुपए में पूरन को खरीदने में कामयाब रही। इतनी मोटी रकम का करार मिलने के बाद कैरेबियाई स्‍टार ने अपनी टीम के साथियों को बायो-बबल के अंदर पिज्‍जा पार्टी दी।

निकोलस पूरन ने 15 पिज्‍जा ऑर्डर किए, जिसकी कीमत उन्‍हें 15,000 रुपए पड़ी। बता दें कि पूरन इस समय वेस्‍टइंडीज टीम के साथ हैं, जो भारत के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने की तैयारियों में जुटी हुई है।

माय खेल के हवाले से स्‍थानीय मैनेजर ने कहा, 'चूंकि बाहर का खाना लाने की अनुमति नहीं है तो निकोलस पूरन ने होटल में 15 पिज्‍जा का ऑर्डर दिया।' वेस्‍टइंडीज की टीम ग्रेड 1 बायो-बबल में है तो हर चीज सेनीटाइज की जाती है और तापमान को बरकरार रखा जाता है।

मैनेजर ने आगे कहा, 'इसे क्‍वालीफाइड शेफ द्वारा मंजूरी दिए जाने की जरूरत है। चूंकि यह सख्‍त ग्रेड 1 बायो-बबल है तो हमें खाने का तापमान बताना होता है। कैसे इसे सेनीटाइज करना है और इसके बाद ही यह कमरे में जाता है। कुछ 15 पिज्‍जा बॉक्‍स गए और कमरे में भेजने से पहले सभी को सेनीटाइज किया गया। खिलाड़ी ने फिर पिज्‍जा के पैसों का भुगतान किया।'

निकोलस पूरन को हल्‍का इलेक्ट्रिक झटका लगा

इस बीच यह भी खुलासा हुआ कि पूरन को पिज्‍जा पार्टी के अगले दिन थोड़ा इलेक्ट्रिक झटका लगा। उनका चार्जर काम नहीं कर रहा था, तो उन्‍होंने एक अतिरिक्‍त चार्जर मंगवाया, जो उन तक पहुंचने से पहले सेनीटाइज हुआ। चूंकि चार्जर पूरी तरह सूखा नहीं था और पूरन ने इसे सॉकेट में लगाया तो बाएं हाथ के बल्‍लेबाज को हल्‍का झटका लगा।

टीम मैनेजर ने कहा, 'जब पूरन ने सॉकेट में चार्जर लगाया तो उसे हल्‍का झटका लगा। सेनीटाइजर में अल्कोहल होता है और संभवत: यह ढंग से सूखा नहीं था तो जब इसे लगाया तो झटका लगा।'


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...