Create
Notifications

आईपीएल से बाहर होने के बाद प्रमुख तेज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

तेज गेंदबाज दीपक चाहर पीठ दर्द की समस्‍या के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं
तेज गेंदबाज दीपक चाहर पीठ दर्द की समस्‍या के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं
reaction-emoji
Vivek Goel

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के नेतृत्‍व वाली सीएसके ने अब तक पांच मैच खेले, जिसमें उसे केवल एक मैच में जीत मिली। इसके अलावा येलो ब्रिगेड को करारा झटका लगा। तेज गेंदबाज ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) पीठ में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं।

याद दिला दें कि आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में सीएसके ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए में खरीदा था। सुपरकिंग्स ने दावा किया था कि चाहर अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन चोट की गंभीरता के कारण उनके टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स के इस तेज गेंदबाज को बेंगलुरू में एनसीए में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी थी। चाहर एक महीने से अधिक समय से एनसीए में हैं जहां वह फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान पैर में लगी चोट से उबरने के लिए गए थे।

याद दिला दें कि फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान इस गेंदबाजी ऑलराउंडर के पैर में चोट लगी थी और उन्हें अपना स्पैल पूरा किए बगैर मैदान से बाहर जाना पड़ा था। चाहर इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

दीपक चाहर ने फैंस के लिए लिखा भावुक संदेश

आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद दीपक चाहर निराश हैं। उन्‍होंने फैंस के लिए एक भावुक संदेश दिया है। चाहर ने कहा कि वो चोट के कारण मौजूदा आईपीएल से बाहर हो गए हैं, लेकिन हमेशा की तरह मजबूत वापसी करेंगे।

दीपक चाहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, 'माफ करना फैंस, दुर्भाग्‍यवश मैं चोट के कारण आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गया हूं। मैं खेलना चाहता था, लेकिन हमेशा की तरह बेहतर और दमदार वापसी करूंगा। अपनी प्रार्थनाएं और प्‍यार के साथ मेरा हमेशा समर्थन करने के लिए धन्‍यवाद। आपकी दुआओं की जरूरत है। जल्‍द ही मिलते हैं।'

दीपक चाहर की कमी सीएसके को स्‍पष्‍ट रूप से खल रही है। चाहर के बिना सीएसके का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर नजर आ रहा है। दीपक चाहर में गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने की क्षमता है और वो पावरप्‍ले में विकेट निकालकर टीम को सफलता दिलाते हुए लाए हैं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...